अपने ही जाल में फंसी रिया चक्रवर्ती, मोबाइल ने खोली झूठ की पोल, ड्रग्स लेने, खरीदने-बेचने में भी थीं शामिल

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती बुरी तरह फंसती हुई नजर आ रही हैं। इस मामले में अब बड़ा एक्शन लिया गया है। रिया के भाई शोविक को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। लेकिन अब रिया भी अपने ही बिछाए जाल में फंसती नजर आ रही हैं। सीबीआई जांच के दौरान रिया की व्हाट्सएप चैट से ही उनकी पोल खुल रही है।

ड्रग्स खरीदने-बेचने में शामिल थी

सेंट्रल इनवेस्टिगेशन एजेंसीज ने PMLA के प्रावधान के अंतर्गत अपनी जांच में ये पाया है कि ऊपरी तौर से रिया चक्रवर्ती ड्रग्स खरीदने, बेचने और उसका इस्तेमाल करने में शामिल थी। जबकी रिया ने टीवी चैनल आजतक को दिए इंटरव्यू के दौरान इस बात से पूरी तरह से नकार दिया था और कहा था कि उनका ड्रग्स से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि उन्होंने कभी भी ड्रग्स नहीं लिया है।

अपने ही जाल में फंसी रिया

रिया के व्हाट्सएप चैट से इस बात का खुलासा हो रहा है कि उन्होंने कॉन्ट्राबैंड्स प्रोडक्ट्स को खरीदा है, बेचा है, इस्तेमाल किया है जो नार्कोटिक ड्रग्स और साइकोट्रॉपिक सब्सटेंसेज एक्ट, (NDPS) 1985 के दायरे में आता है। ऐसे में रिया की मुश्किलें और बढ़ती जा रही हैं। बता दें सुशांत मामले में रिया शुरुआत से ही शक के घेरे में है। इस मामले में जब से ड्रग्स एंगल सामने आया है तबसे मामले में तेजी देखने को मिली है।

Related posts