मौत के डेढ़ महीने बाद सामने आई सुशांत की विसरा रिपोर्ट, शरीर में जहर मिलने का कोई प्रमाण नहीं

sushant singh rajput

चैतन्य भारत न्यूज

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने हर किसी को हैरान कर दिया था। सभी सुशांत की मौत की वजह जानना चाहते हैं। इस बीच उनकी विसरा रिपोर्ट भी सामने आ गई है। रिपोर्ट में सामने आया है कि सुशांत के शरीर में किसी तरह का जहर नहीं था।

 

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के करीब डेढ़ महीने बाद उनकी फॉरेंसिक विसरा रिपोर्ट सामने आई है। फॉरेंसिक लैब ने सोमवार सुबह ये रिपोर्ट बांद्रा पुलिस को सौंपी है। इसमें किसी तरह के फाउल प्ले से इंकार किया गया है। इस रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत के शरीर में किसी भी प्रकार का जहरीला पदार्थ या कैमिकल नहीं पाया गया है। जल्द ही सुशांत की नेल (नाखून) सेंपल रिपोर्ट भी सामने आएगी। जिसके जरिए पता चलेगा कि मौत से पहले सुशांत की कहीं किसी से कोई हाथापाई हुई थी या नहीं।

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगा ली थी। मुंबई पुलिस ने सुशांत की मौत को आत्महत्या बताया लेकिन एक्ट्रेस कंगना रनौत समेत कई फैंस इसे मर्डर मान रहे हैं। सुशांत की मौत के बाद से सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है। इसी के चलते विसरा रिपोर्ट की अहमियत काफी बढ़ गई थी। मुंबई पुलिस भी सुशांत के केस में जांच कर रही है और अब तक कुल 38 लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

Related posts