सुष्मिता सेन ने लिया बड़ा फैसला, 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड संग भागने को हुईं तैयार

sushmita sen,sushmita sen boyfriend,sushmita sen news,rohman shawl

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस कही जाने वाली सुष्मिता सेन पिछले काफी द‍िनों से बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियों में छाईं हुईं हैं। दोनों आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फोटोज शेयर कर एक-दूसरे के प्रति प्यार जाहिर करते रहते हैं। हर तस्वीर में रोहमन और सुष्मिता की स्पेशल बॉन्ड‍िंग देखने को मिलती है। सुष्मिता इन दिनों रोहमन के साथ न्यूयार्क ट्रिप एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने बॉयफ्रेंड संग एक तस्वीर शेयर की है।

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं रोहमन और सुष्मिता हाथ पकड़कर भागते हुए नजर आ रहे हैं। सुष्मिता ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- ”मेरे साथ भाग चलो रोहमन”। इसके बाद रोहमन ने भी इस फोटो को शेयर कर दिलचस्प जवाब दिया है। उन्होंने लिखा है कि- ”तुम जब मेरे पास होती हो तो मैं बहुत खुश होता हूं। ऐसी पागलपन भरी हरकतें करने के लिए तुम मुझे भी प्रेरित करती हो। आश्चर्य की बात तो ये है कि अब तो मुझे भी ये सब करना अच्छा लगने लगा है। चल भाग चलते हैं।”

 

सुष्मिता और रोहमन की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अब तक इस तस्वीर पर एक लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। बता दें रोहमन और सुष्मिता की मुलाकात एक फैशन इवेंट में हुई थी। इसके बाद से ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी। रोहमन सुष्मिता से उम्र में 15 साल छोटे हैं। सुष्मिता और रोहमन ने पब्लिकली भी अपना रिश्ता कबूल कर लिया है। दोनों एक-दूसरे के साथ फैमिली फंक्शन्स में भी शामिल होते रहते हैं। रोहमन तो सुष्मिता की दोनों बेटियों के भी बहुत करीब हैं। कहा जा रहा कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं। हालांकि, अब तक उनकी शादी की ऑफिशियली घोषणा नहीं हुई है।

 

Related posts