अभिनेता करण ओबेरॉय पर रेप का झूठा आरोप लगाने वाली महिला ज्योतिषी गिरफ्तार

karan oberoi,karan oberoi rape case,swabhimaan actor karan oberoi

चैतन्य भारत न्यूज

टेलीविजन की दुनिया के मशहूर अभिनेता करण ओबेरॉय पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला ज्योतिषी को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें करण को महिला से दुष्कर्म व ब्लैकमेलिंग के लिए 6 मई को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद करण को बंबई उच्च न्यायालय ने 7 जून को जमानत दी। पुलिस उपायुक्त मंजूनाथ शिंगे ने ओशिवारा पुलिस द्वारा महिला की गिरफ्तारी की पुष्टि की।

karan oberoi,karan oberoi rape case,swabhimaan actor karan oberoi

पुलिस ने महिला को करण के खिलाफ कथित रूप से झूठी शिकायत दर्ज करने और खुद अपने ऊपर हमले के लिए साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया। महिला का आरोप था कि, जब वह मॉर्निंग वॉक पर गई थी तब कुछ बाइकसवार लोगों ने उस पर हमला किया और अपना केस वापस लेने की धमकी देकर गए। इसके अलावा महिला ने यह भी कहा कि, उन बाइकसवारों ने उस पर एसिड अटैक करने की भी धमकी दी थी।

karan oberoi,karan oberoi rape case,swabhimaan actor karan oberoi

पुलिस ने जब इस पूरे मामले की जांच पड़ताल की तो पता चला कि महिला ने खुद प्लानिंग करके अपने ऊपर हमला करवाया था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद दो लोगों को गिरफ्तार किया। इनमें से एक हमलावर महिला की वकील का रिश्तेदार शामिल है। महिला ने इस बात को स्वीकार किया है कि उसने करण के खिलाफ अपने केस को मजबूत बनाने के लिए खुद पर यह हमला करवाया था। इस काम के लिए उसने हमलावरों को 10 हजार रुपए भी दिए गए थे।

क्या है मामला

पिछले महीने 6 मई को एक महिला ज्योतिषी ने करण पर ब्लैकमेलिंग और यौन शोषण का आरोप लगाया था। महिला का कहना था कि, करण ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ यौन शोषण किया। महिला ने बताया कि, करण से उसकी मुलाकात साल 2016 में एक डेटिंग एप के जरिए हुई। इसके बाद दोनों अच्छे दोस्त बन गए। महिला के मुताबिक, करण ने एक दिन उसे अपने फ्लैट पर मिलने के लिए बुलाया जहां उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ शोषण किया और उसका वीडियो भी बनाया। महिला का आरोप था कि करण उसके वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उससे पैसों की मांग करता था।

karan oberoi,karan oberoi rape case,swabhimaan actor karan oberoi

कौन हैं करण ओबेरॉय

करण ओबेरॉय टेलीविजन के मशहूर सितारे हैं। वह दो दशकों से अधिक समय तक टीवी शो ‘शोबिज’ का हिस्सा रहे हैं। इसके अलावा करण ‘स्वाभिमान’, ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ और ‘साया’ जैसे धारावाहिकों में भी नजर आ चुके हैं।

ये भी पढ़े

इस मशहूर टीवी एक्टर ने किया महिला ज्योतिषी का रेप, वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल

 

 

 

Related posts