चिन्मयानंद रेप केस : पीड़ित छात्रा बोली- चिन्मयानंद की गिरफ्तारी नहीं हुई, तो कर लूंगी आत्मदाह

swami chinmayanand

चैतन्य भारत न्यूज

शाहजहांपुर. पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता स्वामी चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा उनकी गिरफ्तारी न होने से आहत है। छात्रा ने मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज करवा दिए हैं, बावजूद इसके चिन्मयानंद के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं की गई है जिससे वह निराश है। छात्रा ने चिन्मयानंद की जल्द गिरफ्तारी न होने पर आत्मदाह की चेतावनी भी दी है।



बता दें 16 सितंबर को छात्रा ने ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट प्रथम कोर्ट में चिन्मयानंद के खिलाफ बयान दर्ज कराए थे। इसके बाद किसी भी समय चिन्मयानंद की गिरफ्तारी की संभावना भी बन रही थी, लेकिन दो दिन बाद भी एसआईटी की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई तो छात्रा और उसके परिवार का धैर्य टूटने लगा। इसके बाद छात्रा ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि- अगर सरकार इंतजार कर रही है कि वह खुद ही मर जाए और जल्द ही चिन्मयानंद की गिरफ्तारी नहीं की गई, तो वह मिट्टी का तेल छिड़ककर आत्महत्या कर लेगी। साथ ही छात्रा ने एसआईटी पर भी लापरवाही का आरोप लगाया है।

जानकारी के मुताबिक, छात्रा अपने पिता और भाई के साथ कड़ी सुरक्षा में प्रयागराज गई है। वहां जाकर वह अपने वकीलों से मिलेंगे। वकील उन्हें अब तक की एसआइटी की जांच के बारे में बताएंगे और उसके बाद ही वह तय करेंगे कि आगे क्या करना है। वहीं चिन्मयानंद की बात करें तो सेहत बिगड़ने के बाद उन्हें शाहजहांपुर के जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

ये भी पढ़े…

पीड़ित छात्रा ने SIT को सौंपे चिन्मयानंद के 43 अश्लील वीडियो, कहा- मेरे नहाने का बनाया था वीडियो

चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा बरामद, सुप्रीम कोर्ट ने उसे पेश करने के निर्देश दिए

पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर लगा शारीरिक शोषण का आरोप 

Related posts