इनकम टैक्स की रेड पर आख़िरकार तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, कहा- अब मैं ‘सस्ती’ नहीं रही

चैतन्य भारत न्यूज

मुंबई. आयकर विभाग द्वारा 3 मार्च को बड़ी कार्रवाई करते हुए फैंटम फिल्म्स के कई शेयर होल्डर्स बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और डायरेक्टर अनुराग कश्यप समेत कुछ और लोगों के घर छापेमारी की गई। आईटी विभाग से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, इस कार्रवाई में अब तक 650 करोड़ रुपए से अधिक की वित्तीय अनियमितताओं का पता चला है। टैक्सवाई के तीन दिनों के बाद इस मामले पर तापसी पन्नू ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

तापसी ने एक के बाद एक तीन ट्वीट किए। तापसी लिखती हैं कि ‘मुख्य रूप से तीन चीजों की तीन दिनों तक गहन खोजबीन की गई। 1। ‘कथित’ बंगले की चाबी जो पेरिस में है। क्योंकि गर्मियों की छुट्टियां आने वाली हैं।’


अपने दूसरे ट्वीट में तापसी ने छापे के दूसरे प्वॉइंट के बारे में बताया। वह लिखती हैं कि, ‘कथित पांच करोड़ रुपए की रसीद जो भविष्य के लिए है।’ दरअसल, अधिकारियों के हवाले से यह दावा किया गया था कि तापसी पन्नू को पांच करोड़ का नकद भुगतान किया गया था और उसकी रसीद उनके घर से मिली है।


अपने तीसरे ट्वीट में तापसी ने लिखा कि, ‘माननीय वित्त मंत्री के अनुसार 2013 में मेरे यहां छापे पड़े थे। अब सस्ती नहीं रही।’ यहां तापसी ने कंगना पर कटाक्ष किया है क्योंकि कंगना उन्हें कई बार सस्ती कॉपी कह चुकी हैं।

तापसी के इन ट्विट्स से साफ है कि किन तीन चीजों के आधार पर उनके घर रेड मारी गई थी। एक्ट्रेस ने इन ट्विट्स के जरिए यह भी जताया है कि उनपर लगे ये सारे आरोप झूठे हैं। फिलहाल आईटी विभाग की जांच कहां तक पहुंची है और उनका क्या निष्कर्ष है, इसका सभी को इंतजार है।

 

Related posts