‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के गोगी पर कई लड़कों ने किया हमला, मिली जान से मारने की धमकी

चैतन्य भारत न्यूज

टीवी जगत के मशहूर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में गोगी का किरदार निभा रहे एक्टर समय शाह पर हमला हुआ है। समय शाह ने उन गुंडों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिन्होंने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी।

यह घटना बोरीवली में उनके आवासीय बिल्डिंग में हुई थी, जहां पर कुछ लड़कों ने समय शाह के साथ दुर्व्यवहार किया और उन्हें धमकी भी दी गई थी। अपराधियों की पहचान अज्ञात है लेकिन सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बोरीवली पुलिस स्टेशन में एक आधिकारिक मामला दर्ज किया गया है। दरअसल, समय के घर के आसपास कुछ दिनों से एक गुंडा आके उनके बारें में पूछता था। कभी कोई एक या कभी लड़कों का ग्रुप आके समय के बिल्डिंग के नीचे से उन्हें गालियां दिया करते थे।

कुछ दिन पहले शूटिंग से वापस लौटते हुए समय को इन गुंडे लड़कों ने रोका और वो उन्हें जान से मारने की धमकी देने लगे। धमकी के साथ साथ समय को उन्होंने गालियां भी दी। समय ने पुलिस को कॉल करने की बात करने के बाद लड़कों का ये झुंड वहां से चला गया। जाते- जाते उन्होंने समय को ‘तुझे देख लूंगा’ की धमकी दी। इस पूरी घटना से समय और उनके परिवार वाले काफी परेशान हैं।

वजह पूछने पर नहीं दिया जवाब

एक्टर की मां ने बताया कि यह पहली बार नहीं है जब समय पर हमला हुआ हो। इससे पहले भी उन पर हमला हो चुका है। समय की मां का दावा है कि उन्होंने खुद देखा कि कुछ लड़के उनके बेटे को नुकसान पहुंचाने की नीयत से उनके बिल्डिंग परिसर में घुसे। जब, उनसे पूछा गया कि वह ऐसा क्यों कर रहे हैं और क्या चाहते हैं, इस पर उन्होंने कोई जवाब तो नहीं दिया उल्टा अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए समय के साथ दुर्व्यवहार करने लगे। जब हम उनके पास गए और पूछा कि उन्हें समय से क्या परेशानी है तो उस पर उन्होंने भद्दी भाषा का इस्तेमाल करना जारी रखा।

समय का आरोप है कि इस घटना के बाद से लगातार अलग-अलग लोग उनकी सोसाइटी के बाहर आकर उनके बारे में पूछताछ कर रहे हैं। किसी अनहोनी से बचने के लिए ही समय ने यह केस दर्ज करवाया है। समय के मुताबिक, उन्हें धमकाने वालों को वे पहचानते नहीं है, लेकिन उनकी तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हैं। पुलिस इसी वीडियो फुटेज के आधार पर जांच को आगे बढ़ा रही है।

Related posts