12 साल में इतना बदल गया आमिर खान का ये नन्हा को-स्टार, अब पहचानना भी होगा मुश्किल

darsheel safary,darsheel safary age,darsheel safary now,darsheel safary latest photos,taare zameen par,amir khan

चैतन्य भारत न्यूज

फिल्म ‘तारें जमीन पर’ के जरिए अपनी एक खास पहचान बनाने वाले चाइल्ड आर्टिस्ट दर्शील सफारी अब बड़े हो चुके हैं। अब दर्शील की कद-काठी और चेहरे में काफी बदलाव आ गया है। फिल्म को रिलीज हुए करीब 12 साल हो गए हैं और इन  12 सालों में दर्शील काफी बड़े और हैंडसम हो गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Darsheel Safary (@dsafary) on

साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म ‘तारे जमीन पर’ में आमिर खान के साथ- साथ दर्शील के काम को भी काफी सराहा गया था। इस फिल्म में दर्शील ने डिस्लेक्सिया (अपपठन) से प्रभावित बच्चे ईशान अवस्थी की भूमिका निभाई थी। इन दिनों दर्शील की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें वह काफी स्मार्ट नजर आ रहे हैं। हालांकि दर्शील सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ ही तस्वीरें हैं, लेकिन उनके फैंस हैशटैग्स पर उनकी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Darsheel Safary (@dsafary) on

फिल्म ‘तारें जमीन पर’ के अलावा भी दर्शील ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट ‘बम बम भोले’, ‘जोकोमौन’ और ‘मिडनाइट्स चिल्ड्रेन’ जैसी फिल्मों में काम किया हैं। लेकिन इन फिल्मों के बाद दर्शील दूसरी फिल्मों में नजर नहीं आए, इसकी वजह उन्होंने खुद बताई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Darsheel Safary (@dsafary) on

खबरों के मुताबिक, दर्शील का कहना है कि, ‘वह ऑडिशन्स देने जाते हैं और कई बार उन्हें काम मिल भी जाता है। लेकिन वह अपने काम को लेकर बड़े संजीदा है। क्योंकि लोग उन्हें ‘तारें जमीन पर’ जैसी फिल्म के लिए जानते हैं, इसलिए वह दूसरे प्रोजक्ट उठाते समय सतर्क रहते हैं।’ बता दें दर्शील ने फिल्म ‘क्विकी’ के जरिए बड़े पर्दे पर वापसी की थी लेकिन यह फिल्म ज्यादा लोकप्रियता हासिल नहीं कर पाई।

ये भी पढ़े…

आमिर खान के पानी फाउंडेशन के लिए कंगना ने दान किए 1 लाख रुपए

आमिर खान की इस एक्ट्रेस को मिली एक और बड़ी फिल्म

 

Related posts