मम्मी करीना की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे तैमूर अली खान

taimur ali khan,taimur ali khan bollywood debut

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड के छोटे नवाब यानी तैमूर अली खान ने फैन फॉलोइंग के मामले में बड़े से बड़े स्टार्स को भी पीछे छोड़ दिया है। बचपन से ही तैमूर सभी के फेवरेट बने हुए हैं। रोजाना उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। सुपरस्टार जैसी पॉपुलैरिटी हासिल करने के बाद कहा जा रहा था कि तैमूर जल्द ही बॉलवुड में डेब्यू करने वाले हैं लेकिन अब तक उनकी फिल्म का नाम सामने नहीं आया था। अब खबरें हैं कि तैमूर अपनी मां, करीना कपूर खान के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज’ में काम करते नजर आएंगे।

तैमूर ने शुरू की शूटिंग

बता दें फिल्म ‘गुड न्यूज’ में करीना के अपोजिट अक्षय कुमार हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म में तैमूर भी दिखाई देंगे। तैमूर दो सीन्स की शूटिंग भी कर चुके हैं। सीन में तैमूर के साथ अक्षय कुमार और करीना कपूर खान भी नजर आएंगे। फिल्म में तैमूर करीब 10 मिनट के लिए नजर आएंगे। हालांकि, अब तक तैमूर के फिल्म ‘गुड न्यूज’ में काम करने की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। अगर तैमूर वाकई में इस फिल्म का हिस्सा होते हैं तो फिर उनके फैंस के लिए ये बड़ी खुशखबरी है।

करीना ने सुझाया तैमूर का नाम

फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर हैं। इस फिल्म के लिए मेकर्स एक छोटे बच्चे की तलाश कर रहे थे। जब करीना को यह बात पता चली तो उन्होंने करण को तैमूर का नाम सुझाया। सूत्रों के मुताबिक, करीना ने करण को कहा था कि, ‘तैमूर की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। अगर वो फिल्म में आ जाता है तो उससे फिल्म को काफी फायदा होगा। इसके अलावा तैमूर कैमरा फ्रेंडली भी हैं।’ बता दें फिल्म ‘गुड न्यूज’ में करीना और अक्षय के अलावा दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी नजर आएंगे।

Related posts