इस एक्ट्रेस को तोहफे में मिला दुनिया का पांचवा सबसे बड़ा हीरा! हैरान कर देगी कीमत

tamanna bhatia diamond ring,tamanna bhatia, diamond ring

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तमन्ना भाटिया की फिल्म ‘सेरा नरसिम्‍हा रेड्डी’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने में जुटी हुई है। फिल्म में तमन्ना अहम किरदार में हैं और उनके अभिनय को काफी सराह जा रहा है। न सिर्फ फैंस बल्कि तमन्ना की एक्टिंग से फिल्म के प्रोड्यूसर रामचरण की पत्नी उपासना कोनीडेला भी काफी इंप्रेस हुईं हैं।



उपासना, तमन्ना से इस कदर इम्प्रेस हुईं कि उन्होंने एक्ट्रेस को दुनिया के सबसे महंगे और कीमती हीरों में से एक डायमंड रिंग गिफ्ट की। सूत्रों के मुताबिक, तमन्ना को गिफ्ट में मिली रिंग में लगा ये हीरा पूरी दुनिया का 5वां सबसे बड़ा ब्‍लैक डायमंड है, जिसकी कीमत लगभग 2 करोड़ रुपए है। उपासना ने तमन्ना की तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा कि, ‘सुपर तमन्ना के लिए मिसेज प्रोड्यूसर की तरफ से एक गिफ्ट। बहुत मिस कर रही हूं, फिर जल्दी मिलना।’ तमन्ना तस्वीर में डायमंड रिंग पहने नजर आ रही हैं, जो काफी बड़ी और खूबसूरत है। हालांकि, तमन्ना और उपासना ने डायमंड की कीमत के बारे में खुलासा नहीं किया है।

बता दें फिल्‍म ‘सेरा नरसिम्‍हा रेड्डी’ में तमन्ना ने लक्ष्‍मी का किरदार निभाया है। इस फिल्म के लिए चिरंजीवी भी तमन्ना की काफी तारीफ कर रहे हैं। फिल्‍म को निर्देशक सुरेंद्र रेड्डी ने डायरेक्‍ट किया है और चिरंजीवी के बेटे रामचरण ने इसे प्रोड्यूज किया है। यह फिल्‍म 2 अक्‍टूबर को रिलीज हुई है। फिल्‍म में बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्‍चन भी केमियो करते नजर आए।

यह भी पढ़े…

बोले चूड़ियां का रोमांटिक टीजर रिलीज, तमन्ना संग दिखीं नवाजुद्दीन की शानदार केमिस्ट्री

Related posts