रिलीज होते ही HD में लीक हुई ‘साहो’, लोग धड़ाधड़ कर रहे हैं डाउनलोड

saaho leaked

चैतन्य भारत न्यूज

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की बहुचर्चित फिल्म ‘साहो’ शुक्रवार यानी आज रिलीज हो गई है। फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। दर्शकों के साथ-साथ आलोचकों ने भी ‘साहो’ को अच्छी प्रतिक्रिया दी है। इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर प्रभास के फैंस को झटका लग सकता है। सूत्रों के मुताबिक, रिलीज के कुछ ही घंटों के भीतर ‘साहो’ ऑनलाइन लीक हो गई है।

saaho review

मशहूर पायरेसी वेबसाइट तमिल रॉकर्स ने इस फिल्म को हिंदी में लीक कर दिया है और वो भी HD क्वालिटी में। बता दें कुछ दिन पहले ही यह खबर आई थी कि ‘साहो’ लीक न हो इसलिए फिल्म मेकर्स ने पहले से ही इसके कड़े इंतजाम कर दिए हैं बावजूद इसके तमिल रॉकर्स ने फिल्म को लीक कर दिया। जानकारी के मुताबिक, लोग इस फिल्म को धड़ाधड़ डाउनलोड भी कर रहे हैं। ‘साहो’ के प्रति लोगों की दीवानगी देखकर लग रहा था कि ये फिल्म तगड़ा कलेक्शन कर सकती है लेकिन अब फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पाइरेसी का असर हो सकता है।

बता दें ‘साहो’ फिल्म खतरनाक एक्शन से भरपूर है और इसलिए लोग इस फिल्म की तुलना हॉलीवुड फिल्मों से कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि ‘साहो’ के जरिए प्रभास ‘बाहुबली’ की तरह ही कई रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं। इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, चंकी पांडेय और महेश मांजरेकर भी नजर आ रहे हैं। फिल्म का बजट 350 करोड़ है। खैर अब देखना तो यह होगा कि लीक होने के बाद क्या ‘साहो’ की कमाई पर कोई असर पड़ता है या नहीं।

ये भी पढ़े….

Saaho Review : रोंगटे खड़े करने वाले एक्शन सीन, फुल पैसा वसूल है प्रभास-श्रद्धा की यह फिल्म

विदेश में हुई स्क्रीनिंग के बाद क्रिटिक्स से साहो को मिले नेगेटिव रिव्यू, कहा- बोरिंग है फिल्म

एक्शन और रोमांस से भरपूर है साहो का यह धमाकेदार टीजर, प्रभास-श्रद्धा की दिखी खास केमिस्ट्री

Related posts