तमिलनाडु में बस और लॉरी में भीषण टक्कर, 20 लोगों की मौके पर मौत, बढ़ सकता है मरने वालों का आंकड़ा

tamilnadu bus accident

चैतन्य भारत न्यूज

अविनाशी. तमिलनाडु के तिरुपुर जिले में गुरुवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। अविनाशी शहर के पास बस और लॉरी की भीषण टक्कर हो गई। इस घटना में 20 लोगों की मौत हो गई, जबकि 24 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को बस से बाहर निकालकर तुरंत अस्पताल पहुंचाया। कई घायलों की हालत गंभीर है।


बढ़ सकता है मौत का आंकड़ा

अविनाशी के डिप्टी तहसीलदार के मुताबिक, बस कर्नाटक के बेंगलुरु से केरल के एर्नाकुलम जा रही थी। बस में 48 यात्री सवार थे, जिसमें से 20 की मौके पर ही मौत हो गई। मौत का आंकड़ा और बढ़ सकता है। हादसा इतना भयानक था कि बस का आगे का हिस्सा पूरी तरह से लॉरी के नीचे आ गया।

गलत दिशा में खड़ा था ट्रक!

केरल के परिवहन मंत्री ए के ससीन्द्रन ने कहा कि, ज्यादतार मृतकों और घायलों में पलक्कड़, त्रिशूर और एर्नाकुलम के रहने वाले हैं। फिलहाल शवों की पहचान की जा रही है और परिवारों को तत्काल राहत दिलाने के लिए काम किया जा रहा है। अन्य यात्रियों के लिए लाइफ सपोर्ट गाड़ियों की व्यवस्था की जा रही है। अधिकारियों का कहना है कि, ट्रक गलत दिशा में खड़ा था, जिस कारण यह हादसा हुआ। पुलिस हादसे के कारणों की जांच में जुटी हुई है।

ये भी पढ़े… 

भोपाल रेलवे स्टेशन पर हादसा, फुटओवर ब्रिज का एक हिस्सा गिरा, 8 लोग घायल, एक की हालत गंभीर

फिरोजाबाद में बड़ा हादसा, दिल्ली से बिहार जा रही स्लीपर बस ट्रक में जा घुसी, 14 की मौत, 35 घायल

महाराष्ट्र: नासिक में भीषण हादसा, टक्कर के बाद कुएं में गिरी बस, 25 लोगों की मौत

Related posts