कोयंबटूर में भारी बारिश से तीन मकान गिरे, 10 महिलाओं समेत 15 की मौत

coimbatore,tamilnadu,mettupalayam,heavy rains, houses collapsed

चैतन्य भारत न्यूज

कोयंबटूर. तमिलनाडु में भारी बारिश की वजह से हालात खराब हो चुके हैं। इसी बीच कोयंबटूर के मेट्टुपालयम में सोमवार सुबह बारिश की वजह से एक साथ तीन घरों की दीवार गिर गई, जिसमें 15 लोगों की मौत हो चुकी है। मलबे में दबे बाकी लोगों को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है।



बता दें मेट्टूपालयम में पिछले 15 दिनों से भारी बारिश हो रही है। जिसके कारण जनजीवन प्रभावित है। ज्यादा बारिश होने के कारण कहीं-कहीं से भूस्खलन और पेड़ों के उखड़ने की भी खबर है। इतना ही नहीं बल्कि बारिश के कारण नीलगिरि माउंटेन रेल (एनएमआर) ने दो दिनों के लिए ट्रेन सेवा रोक दी है। इसे 2 दिसंबर से बंद कर दिया गया है।

खबरों के मुताबिक, मकान गिरने की घटना नादुर गांव, अन्नूर रोड और मेट्टूपालयम को-ऑपरेटिव सोसायटी से सामने आई है। मृतकों में 3 पुरुष, 10 महिलाएं और 2 बच्चे शामिल हैं। शवों को मेट्टूपालयम सरकारी अस्पताल लाया गया है जहां पोस्टमॉर्टम किया जाएगा।

मृतकों की पहचान गुरु (45), आनंद कुमार (40), रामनाथ (20), हरिसुधा (16), ओविअम्मल (50), नथिया (30), शिवकामी (45), वैधेगी (20), तिलागवती (50), अरुकानी (55), निवेता (18), चिन्नामल (70), रुक्मणि (40), अक्षय (7) और लोगूराम (7) के रूप में की गई है।

ये भी पढ़े…

होशंगाबाद में भीषण सड़क हादसा, हॉकी के इन चार खिलाड़ियों ने गंवाई जान

पुणे में दर्दनाक हादसा, बारिश के कारण गिरी पार्किंग की दीवार, 4 बच्चों समेत 15 की मौत

सतना में दर्दनाक सड़क हादसा, डंपर और वैन की भिड़ंत में 3 की मौत

Related posts