स्कूल में ही प्रेमिका संग संबंध बना रहा था टीचर, उसी वक्त पहुंच गए गांववाले और फिर…

teacher having sex in school

चैतन्य भारत न्यूज

एक टीचर को प्रेमिका संग स्कूल कैंपस में संबंध बनाते गांववालों ने पकड़ लिया और फिर उनकी जमकर धुनाई कर दी। प्रेमी उसी स्कूल में टीचर है जबकि प्रेमिका रुरल चाइल्ड केयर डेवलपमेंट व‍िभाग के तहत आंगनवाड़ी में काम करती है। उसका कार्यालय भी स्कूल कैंपस में ही है।



यह मामला तम‍िलनाडु के नामक्कल ज‍िले से सामने आया है। मंगलवार को वहां के एस उदुप्पम शासकीय स्कूल में यह शर्मनाक घटना घटी। जानकारी के मुताबिक, यह स्कूल पुदनसंदई थाना इलाके के अंतर्गत आता है।

38 साल के टीचर सरावनन और उसी स्कूल कैंपस में काम करने वाली जयंत‍ि का अफेयर प‍िछले कई महीनों से चल रहा था। स्कूल खत्म होने के बाद दोनों कैंपस में ही रुक जाते थे और रोजाना वहीं पर मिलते थे।

स्कूल के बच्चों ने दोनों को कई बार कैंपस में आपत्तिजनक हालत में देखा था और उन्होंने इसकी शिकायत अपने परिजनों से भी की थी। इसके बाद मंगलवार शाम को बच्चों के गुस्साएं माता-पिता ने टीचर को रंगे हाथों पकड़ा और फिर उनकी जमकर धुनाई की।

सूत्रों के मुताबिक, सरावनन के ख‍िलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की गई है और आंगनवाड़ी कार्यकर्ता जयंती के बारे में उनके अफसरों को सूचित कर द‍िया है।

ये भी पढ़े…

सजा देने के लिए संदिग्ध बलात्कारी पर कुत्ते से करवाया गया हमला, बना दिया नपुंसक

VIDEO : तीसरी शादी की तैयारी कर रहा था शख्स, पहली दोनों पत्नियों को पता चला तो जमकर की कुटाई

5 दरिंदों ने एक रात में गर्भवती युवती का 11 बार किया रेप, नष्ट हुआ भ्रूण

Related posts