टीम इंडिया की ‘सुपरफैन दादी’ चारुलता पटेल का निधन, बीसीसीआई ने जताया शोक

charlata

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम की सबसे बुजुर्ग फैन और क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के दौरान चर्चा में आई सुपरफैन दादी चारुलता पटेल का निधन हो गया है। 87 वर्षीय चारुलता पटेल के निधन की खबर बीसीसीआई ने ट्वीट कर दी है।



बीसीसीआई ने ट्वीटर पर सुपरफैन दादी के क्रिकेट के प्रति पैशन को याद किया। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि, ‘इस सुपरफैन को हमेशा याद किया जाएगा और वो हमारे दिलों में रहेंगीं।’ चारुलता पटेल के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी उनके निधन की पुष्टि की गई है। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा गया है कि, ‘बहुत दुख के साथ आप सभी को बताना पड़ रहा है कि हमारी दादी ने 13 जनवरी को शाम 5:30 बजे आखिरी सांस ली।


बता दें चारुलता पटेल को वर्ल्ड कप के एक मैच के दौरान कैमरे ने कैद किया था। इस दौरान वो भारतीय टीम के लिए जोशीले अंदाज में चेयर करती दिखी थीं। चारुलता पटेल की इस तरह जोशीले अंदाज में चेयर करते हुए तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ‘सुपरफैन दादी’ नाम दिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Charulata Patel |Cricket Daadi (@cricket.daadi) on


क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान चारुलता ने कोहली को आर्शीवाद दिया था। इसके बाद उन्हें कोहली की दादी के रूप में पहचान मिली थी। जिस तरह चारुलता टीम इंडिया का हौसला बढ़ा रही थीं, उसने सभी को मुरीद बना लिया था। बाद में कोहली ने उन्हें कुछ और भी मैचों के टिकट गिफ्ट किए थे। फिर चारुलता वर्ल्ड कप में ही बांग्लादेश और भारत का मैच देखने पहुंची थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Charulata Patel |Cricket Daadi (@cricket.daadi) on

Related posts