तेजप्रताप यादव के बाउंसर्स ने मीडियाकर्मियों के साथ की मारपीट, तेजप्रताप बोले- मुझपर हुआ जानलेवा हमला

tejpratap yadav,loksabha election 2019

चैतन्य भारत न्यूज

लोकसभा चुनाव 2019 के सातवें और आखिरी चरण के मतदान के बीच कई जगहों पर हिंसा हुई। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव भी वोट डालने पहुंचे। जब वे वोट डालकर बाहर निकले तो मीडियाकर्मियों ने उनकी प्रतिक्रिया लेना चाही और इसी बीच तेज प्रताप के सुरक्षाकर्मियों ने मीडियाकर्मियों के साथ मारपीट करना शुरू कर दी। घटना के बाद तेज प्रताप यादव ने कहा कि उनके ऊपर जानलेवा हमला किया गया।

घटना बिहार के पटना में हुई। तेज प्रताप की गाड़ी के नीचे एक मीडिया कैमरामैन का पैर आ गया था और जब इसका विरोध किया गया तो सुरक्षाकर्मियों ने मीडिया पर हमला कर दिया। सूत्रों के मुताबिक, जब तेज प्रताप मीडिया से बात कर रहे थे तभी अचानक उनके ड्राइवर ने गाड़ी आगे बढ़ा ली। ऐसे में एक कैमरामैन का पैर गाड़ी के नीचे आ गया। फिर उसने अपना कैमरा गाड़ी के शीशे पर मारा जिससे शीशा टूट गया। इसी के बाद सुरक्षाकर्मियों ने वहां मौजूद मीडियाकर्मियों के साथ बदसलूकी की और उनके साथ मारपीट करना शुरू कर दी।

जानकारी के मुताबिक, तेज प्रताप के बाउंसर्स ने कैमरामैन के साथ हाथापाई की। साथ ही तेज प्रताप के समर्थक भी मीडियाकर्मियों से उलझ पड़े। घटना के बाद तेज प्रताप ने ट्वीट कर आरोप लगाया है कि, उन पर जानलेवा हमला हुआ था। तेज प्रताप ने ट्वीट में लिखा- ‘आज मतदान करने के बाद जब मतदान केंद्र से बाहर आ रहा था उस वक्त मेरे ऊपर जानलेवा हमला किया गया जिसमें मेरी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई और हमारे ड्राइवर और सुरक्षाकर्मियों को गंभीर चोटें आई हैं।’

उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें एक शिकायत पत्र की तस्वीर नजर आ रही है। तेज प्रताप ने लिखा है कि- ‘आज मेरे और मेरे ड्राइवर एवं सुरक्षाकर्मी पर हुए हमले पर मैंने हवाई अड्डा थाना में शिकायत दर्ज करवाई।’ गौरतलब है कि, पहले भी कई बार तेज प्रताप के बाउंसर्स और मीडियाकर्मियों में झड़प हो चुकी है। वे जहां भी जाते हैं अपने साथ बाउंसर्स जरूर रखते हैं।

 

Related posts