आइसोलेशन में अकेले रहने से हुई परेशान, तो सास ने बहू को जबरदस्ती गले लगाकर किया कोरोना पॉजिटिव

चैतन्य भारत न्यूज

कोरोना वायरस संक्रमित होने के बाद एक महिला इतनी परेशान हुई कि उसने अजीबोगरीब कदम उठा लिया। दरअसल, आइसोलेशन में रहने से परेशान एक महिला ने अपनी बहू को जबरदस्ती गले लगाकर कोरोना संक्रमित कर दिया।

ये मामला तेलंगाना के सोमरीपेटा गांव का है। यहां कोविड टेस्ट में पॉजिटिव पाई गई एक महिला को घर में ही आइसोलेट कर दिया गया। परिवार के लोगों ने उससे मिलता जुलना बंद कर दिया, क्योंकि दूसरे लोगों में भी संक्रमण फैलने का खतरा था। महिला आइसोलेशन में अकेले रह-रह परेशान हो गई थी और फिर उसने गुस्से में अपनी बहू को ही गले लगा लिया।

बहू के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद महिला को घर से बाहर निकाल दिया। बाद में उसकी बहन उसे राजन्ना सिरसिला जिले के थिम्मापुर गांव में उसके माता-पिता के घर ले गई। महिला ने एक वीडियो इंटरव्यू में स्वास्थ्य अधिकारियों को बताया, ‘मेरी सास ने मुझे कहा कि मुझे भी कोरोना हो जाना चाहिए और यह कहते हुए गले लगा लिया।’

महिला ने कहा कि, उसकी सास की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे अलग-थलग रखा गया था। वहीं उसे खाना दिया जाता था और उसके पोते-पोतियों को भी उसके करीब जाने की अनुमति नहीं थी – इन सब बातों से परेशान सास उसे भी संक्रमित करना चाहती थी। क्या मेरे मरने पर तुम सब सुखी रहना चाहते हो?’ यह कह कर उसने बहू को गले लगा लिया।

बहू ने कहा कि कोरोना संक्रमित उसकी सास को परिजनों से अलग-थलग रखा गया और उसे सबसे अलग दूसरी जगह पर भोजन दिया जाता। पोते-पोतियों को भी उनके करीब नहीं जाने दिया जाता था। यही सब बातें उन्हें परेशान कर रही थीं।

Related posts