इस सुपरस्‍टार कॉमेडियन का 39 की उम्र में निधन, लिवर और किडनी संबंधित बीमारी से थे पीड़ित

venu madhav

चैतन्य भारत न्यूज

साउथ फिल्मों के मशहूर कॉमेडियन वेणु माधव का 39 साल की उम्र में निधन हो गया है। जानकारी के मुताबिक, वेणु लिवर और किडनी से संबंधित बीमारी से पीड़ित थे।

मंगलवार को अचानक ही उनकी तबियत खराब हो गई थी, जिसके बाद वेणु को सिकंदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन आखिरकार वह अपनी जिंदगी से जंग हार गए और बुधवार दोपहर 12:20 बजे वेणु ने अंतिम सांस ली। वेणु के आकस्मिक निधन की खबर से पूरे टॉलीवुड में शोक की लहर है।



वेणु के परिवार और डॉक्टर्स ने उनके निधन की खबर की पुष्टि की है। वेणु के निधन की खबर मिलते ही उनके फैंस हैरान हैं और सोशल मीडिया के जरिए अपने पसंदीदा स्टार को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। तेलुगू देशम पार्टी के चीफ और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने भी ट्वीट कर उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है।

बता दें कि वेणु ने अपने करियर की शुरुआत एक मिमिक्री कलाकार के रूप में की थी। बाद में उन्होंने एक कॉमेडियन के रूप में फिल्मों में कदम रखा और अपनी खास पहचान बना ली। वेणु ने फिल्म ‘सम्प्रदायम’ से साल 1996 में तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री ली थी।

वेणु ने अपने करियर में तमिल और तेलुगु भाषा में करीब 200 फिल्मों में अभिनय किया है। उनकी आखिरी फिल्म ‘Dr. Paramanandaiah Students’ है, जो अब तक रिलीज नहीं हुई है। फिल्मों के अलावा वेणु ने राजनीति में भी रूचि दिखाई है। उन्होंने तेलुगु देशम पार्टी के लिए चुनाव प्रचार भी किया था।

ये भी पढ़े…

बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता का 81 की उम्र में निधन, आखिरी बार सलमान के साथ आए थे नजर

मशहूर संगीतकार खय्याम का निधन, पीएम मोदी सहित इन दिग्गज हस्तियों ने दी श्रद्धांजलि

ऋतिक रोशन के नाना का निधन, धर्मेंद्र समेत ये फिल्मी सितारें श्रद्धांजलि देने पहुंचे

 

Related posts