श्रीनगर: 72 घंटे के अंदर दूसरी बार आतंकी हमला, दो पुलिसकर्मी शहीद, बीच बाजार में AK-47 से गोलियां बरसा रहे थे आतंकी

चैतन्य भारत न्यूज

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक बार पुलिसकर्मियों को निशाना बनाया है। आतंकियों द्वारा की गई फायरिंग में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए थे, जिन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उपचार के दौरान दोनों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। शहीद दोनों जवान, जम्मू-कश्मीर पुलिस के हैं। इलाके को घेर लिया गया और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

सूत्रों के मुताबिक, इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन टीआरएफ ने ली है। वहीं, इस मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है। पुलिस पर आतंकी हमले का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक आतंकी एके-47 लेकर चल रहा है। वह आतंकी बाजार के बीच में नजर आ रहा है और उसके हाथ में एके-47 दिखाई दे रही है। आतंकी की पहचान की जा रही है। साथ ही आस-पास के इलाके में सर्च ऑपरेशन चल रहा है।

सीसीटीवी फुटेज में तो एक आतंकी दिख रहा है, लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि इस हमले को दो आतंकियों ने अंजाम दिया है। हमला करने के बाद आतंकी तुरंत फरार हो गए। मौके पर जम्मू-कश्मीर पुलिस, सीआरपीएफ और सेना के आला अफसर और जवान पहुंच गए हैं।

दूसरी बार आतंकियों की नापाक हरकत

बता दें 72 घंटे के भीतर आतंकियों ने श्रीनगर में दूसरी बार हमला किया है। इससे पहले विदेशी राजनयिकों के जम्मू-कश्मीर के दो दिवसीय दौरे के पहले दिन शहर के सोनवार क्षेत्र में हमला किया था। सोनवार में हुए हमले में कृष्णा ढाबा का एक कर्मचारी घायल हुआ था। इस हमले की जिम्मेदारी मुस्लिम जांबाज फोर्स ने ली थी।

Related posts