मातम में बदला ईद का जश्न, आतंकियों ने घर में घुसकर दो लोगों को मारी गोली, एक की मौत

jammu and kashmir ,terrorist

चैतन्य भारत न्यूज

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में बुधवार सुबह आतंकियों ने घर में घुसकर दो लोगों को गोली मार दी। घटना उस समय की है जब परिवार ईद मना रहा था। इस गोलीबारी में एक महिला की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल है। घटना के तुरंत बाद युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

आतंकियों ने काकापोरा के नारबल गांव में इस घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद से ही सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। इसके लिए उन्होंने पुलिस की भी मदद ली है। मृतक महिला का नाम नगीना जां बताया जा रहा है। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना में घायल हुए मोहम्मद सुल्तान की हालत गंभीर है। सूत्रों के मुताबिक, 19 मई 2017 को नगीना के पति मोहम्मद यूसुफ लोन की भी आंतकियो ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

इससे पहले सोमवार को आंतकियो ने ऐसी घटना को अंजाम दिया था। श्रीनगर के बाहरी क्षेत्र खुनमोह निवासी समीर अहमद की भी आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। समीर स्थानीय मस्जिद से नमाज अदा कर बाहर आए थे। मस्जिद से थोड़ी ही दूरी पर दो बाइक सवार युवकों ने उन्हें रास्ते में रोक लिया और उनके ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, समीर का एक भाई दक्षिण कश्मीर के सक्रिय आतंकियों में से एक है।

Related posts