हैदराबाद सामूहिक दुष्कर्म-हत्या : कोर्ट पहुंचे अस्पताल के लोग, कहा- आरोपितों के शव हो सकते हैं खराब

hyderabad gangrape, hyderabad gangrape case,

चैतन्य भारत न्यूज

हैदराबाद. तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में 25 वर्षीय महिला वेटनरी डॉक्टर से सामूहिक दुष्कर्म करने के सभी आरोपितों के शवों को अभी भी अस्पताल में सुरक्षित रखा है। लेकिन दिनों दिन शव के खराब होने का खतरा बढ़ता जा रहा है। हैदराबाद के गांधी अस्पताल के वरिष्ठ डॉक्टर के मुताबिक, ‘फॉरेंसिक टीम ने इस बात पर चिंता जताई है कि शवों को लंबे समय तक सुरक्षित नहीं रखा जा सकेगा।’



अस्पताल प्रशासन ने अदालत से मांग की है कि, ‘वह शवों के संबंध में कोई निर्देश दे। शवों की स्थिति अभी ठीक है पर आगे इन्हें कब तक और कैसे रखा जाना है इसकी समय सीमा भी तय की जाए।’ गौरतलब है कि, एक विशेष जांच दल चारों आरोपितों के मारे जाने के मामले की जांच कर रहा है। जांच टीम इस बात का पता लगाने की कोशिश में लगी हुई है कि चारों आरोपितों के ऊपर पुलिस ने गोली अपने बचाव में चलाई थी या फिर इन सभी को जानबूझकर मारा गया है।

बता दें 6 दिसंबर को पुलिस एनकाउंटर में चारों आरोपितों की मौत हो गई थी। हैदराबाद पुलिस ने चारों को उसी जगह मार गिराया गया था, जहां पर वेटनरी डॉक्टर के साथ रेप करने के बाद आग लगाकर हत्या कर दी थी। इस एनकाउंटर पर कई तरह के सवाल उठाए गए हैं, जिसके चलते सभी आरोपितों के शवों को अभी भी अस्पताल में सुरक्षित रखा गया है।

ये भी पढ़े…

हैदराबाद सामूहिक दुष्कर्म-हत्या: 10 दिन बाद भी पड़ी है एनकाउंटर में मारे गए चारों आरोपितों की लाश, यह है वजह

हैदराबाद एनकाउंटर पर उठ रहे सवाल, जांच के लिए राज्य सरकार ने किया SIT का गठन

हैदराबाद सामूहिक दुष्कर्म-हत्या : फॉरेंसिक रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, महिला डॉक्टर को जबरन पिलाई गई शराब

Related posts