‘द स्काई इज पिंक’ ट्रेलर: प्यार, इमोशंस और फैमिली लव से भरपूर, दिल छू लेने वाली है फिल्म की कहानी

the sky is pink

चैतन्य भारत न्यूज

प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सराफ की आगामी फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म के जरिए प्रियंका करीब 3 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं। अब तक फिल्म के कुछ पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं जिसे देखकर दर्शकों का ट्रेलर देखने का उत्साह बढ़ गया था।


the sky is pink
‘द स्काई इज पिंक’ के ट्रेलर में प्यार, रोमांस, इमोशंस और फैमिली लव दिखाया गया है। बता दें यह फिल्म लेखिका और मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है। आयशा पल्मोनरी फाइब्रोसिस नाम की फेफड़ों की बीमारी पीड़ित थीं। इस फिल्म में जायरा, आयशा का किरदार निभा रही हैं। प्रियंका उनकी मां अदिति चौधरी, फरहान पिता निरेन चौधरी और रोहित उनके भाई के किरदार में नजर आएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

क्या है कहानी?

ट्रेलर की शुरुआत में जायरा अपने माता-पिता की लव स्टोरी के बारे में बताती हैं। दोनों की जिंदगी में यूटर्न उनकी बेटी आयशा (जायरा) के जन्म के बाद आता है। गंभीर बीमारी से पीड़ित बेटी को बचाने की जद्दोजहद है, जिसकी वजह से प्रियंका-फरहान में खूब लड़ाई भी होती है। फिल्म का ट्रेलर काफी इमोशनल है और इसे देखकर कहा जा सकता है कि ‘द स्काई इज पिंक’ की कहानी को लंबे समय तक याद किया जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

बता दें फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ का निर्देशन शोनाली बोस ने किया है। 13 सितंबर को इस फिल्म का टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर होने वाला है। यह फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

देखें ट्रेलर 

ये भी पढ़े…

प्रियंका ने शेयर किया द स्काई इज पिंक का पहला पोस्टर

फिल्म द स्काई इज पिंक का फर्स्ट लुक रिलीज, पोस्टर देख फैंस हुए उत्साहित

जायरा वसीम को बीच पर पोज देते देख भड़के लोग, कहा- कितनी बड़ी ड्रामेबाज है ये लड़की

दंगल गर्ल जायरा वसीम का बड़ा फैसला, इस्लाम के लिए बॉलीवुड को कहा अलविदा

 

 

Related posts