‘द जोया फैक्टर’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, दलकेर सलमान के साथ दिखी सोनम की लव केमिस्ट्री

the zoya factor trailer

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर पिछले कई दिनों से अपनी आने वाली फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं। कुछ दिन पहले ही फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था जिसमें सोनम देवी के रूप में नजर आईं थीं। हाल में फिल्म मेकर्स ने ‘द जोया फैक्टर’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ जोया सोलंकी नाम की एक ऐसी लड़की की कहानी है जो खुद को अनलकी मानती है, लेकिन जोया के पिता उसे क्रिकेट के लिए बहुत लकी मानते हैं। जोया का क्रिकेट में लकी होने का कारण उसका जन्मदिन 25 जून 1983 है। ट्रेलर के मुताबिक, एक दिन जोया को इंड‍ियन क्रिकेट टीम की जर्सी शूट का प्रोजेक्ट मिलता है। शूट के दौरान उसकी मुलाकात क्रिकेट टीम के कैप्टन दलकेर सलमान से होती है। फिर धीरे-धीरे जोया के क्रिकेट के लिए लकी होने की कहानी सबको पता चल जाती है और उसे सब क्रिकेट की देवी बना देते हैं। आम लड़की से अचानक लाइमलाइट में आना, लोगों का जोया को पूजा जाना कहानी का सबसे बड़ा ट्विस्ट है।

ट्रेलर देखकर ही आप इस फिल्म की शानदार कहानी का अंदाजा लगा सकते हैं। इस फिल्म में सोनम के पिता का किरदार संजय कपूर निभा रहे हैं। कुछ दिनों पहले फिल्म का प्रमोशन करने के लिए सोनम ने सभी सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर अपना नाम बदलकर जोया सिंह सोलंकी लिख दिया था। बता दें फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़े….

द जोया फैक्टर का मजेदार टीजर रिलीज, देवी के रूप में नजर आईं सोनम कपूर

सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद सोनम कपूर ने दिया ये बयान

1 लाख 80 हजार का जैकेट पहनकर एयरपोर्ट पर स्टनिंग लुक में नजर आईं सोनम कपूर

Related posts