रेल मंत्री पीयूष गोयल के घर चोरी, आरोपित नौकर गिरफ्तार, महत्वपूर्ण दस्तावेज लीक करने का शक

piyush goyal

चैतन्य भारत न्यूज

मुंबई. केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल के घर चोरी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा कि यह चोरी उनके घर में ही काम करने वाले एक नौकर ने की है, जिसे दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया है।



चोरी की घटना पीयूष गोयल के मुंबई स्थित आवास में हुई है। इसके बाद मुंबई के गामदेवी पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई गई। पुलिस ने आरोपित के मोबाइल फोन से कुछ महत्वपूर्ण रेलवे और वित्त मंत्रालय से जुड़े दस्तावेज भी बरामद किए हैं। इन दस्तावेजों को उसने अलग-अलग ईमेल आईडी पर भेजा था। पुलिस के मुताबिक, आरोपित कुछ लोगों को सरकार की महत्वपूर्ण सूचना दे रहा था।

घर से गायब हुए चांदी और पीतल के बर्तन

यह मामला तब सामने आया जब सितंबर में रेल मंत्री के परिवार के सदस्यों को घर से कुछ पीतल और चांदी के बर्तन व अन्य सामान गायब मिला। घटना 16 से 18 सितंबर के बीच की बताई जा रही है। इसके बाद घरवालों ने आरोपित नौकर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।

3 साल से कर रहा है काम 

आरोपित नौकर का नाम विष्णु कुमार विश्वकर्मा उम्र 28 साल है। वह पिछले 3 साल से पीयूष गोयल के घर काम कर रहा है। फिलहाल उसे पुलिस ने साइबर सेल भेज दिया गया है। पुलिस डिलीट किए गए मैसेज की रिकवरी करने की कोशिश कर रही है। साथ ही वह नौकर के अन्य साथियों की भी तलाश कर रही है।

ये भी पढ़े…

रेलमंत्री पीयूष गोयल ने साफ कहा- कोई नहीं कर सकता रेलवे का निजीकरण, इसका कोई मतलब ही नहीं

प्रेमी जोड़े की तस्वीर शेयर कर ट्रोल हुआ रेल मंत्रालय, लोगों ने ऐसे लिए मजे

रेल मंत्री का बड़ा ऐलान, जल्द ही 2.94 लाख पदों पर भर्ती करेगा रेलवे

 

Related posts