पीएम मोदी की बायोपिक फिल्म में ये दोनों अभिनेत्रियां निभाएंगी उनकी मां और पत्नी का किरदार

टीम चैतन्य भारत।

देश में जल्द ही लोकसभा चुनाव होने वाले हैं, ऐसे में एक के बाद एक राजनेताओं की बायोपिक की घोषणाएं हो रही हैं। कुछ दिन पहले ही बाल ठाकरे और मनमोहन सिंह की बायोपिक रिलीज हुई थी और अब जल्द ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक भी आने वाली है। पीएम मोदी की बायोपिक पिछले काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में अभिनेता विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी के किरदार में नजर आएंगे।

ये कलाकार आएंगे नजर

धीरे-धीरे इस फिल्म में नए-नए कलाकारों के नाम जुड़ते जा रहे हैं। दो दिन पहले ही मनोज जोशी का नाम इस फिल्म से जुड़ा है। मनोज पीएम मोदी की बायोपिक में अमित शाह के किरदार में दिखेंगे। हाल ही खबर सामने आई है कि फिल्म के साथ जरीना वहाब और बरखा बिष्ट का नाम भी जुड़ गया है। आपको बता दें इस बायोपिक फिल्म में दिग्गज अभिनेत्री जरीना प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबेन का किरदार निभाएंगी और मशहूर टीवी एक्ट्रेस बरखा बिष्ट उनकी पत्नी जशोदाबेन के किरदार में नजर आएंगी।

इन सभी कलाकारों के अलावा पीएम मोदी की बायोपिक में बोमन इरानी और दर्शन कुमार भी दिखाई देंगे। बता दें पीएम मोदी की बायोपिक का निर्देशन ओमंग कुमार कर रहे हैं। इससे पहले ओमंग मैरी कॉम और सरबजीत बायोपिक फिल्म बना चुके हैं।

हाल ही में पीएम मोदी की बायोपिक के निर्माता संदीप सिंह ने कहा कि, जशोदाबेन और हीराबेन के किरदार इस फिल्म की जान हैं और वे इस बात से बहुत खुश हैं कि जरीना वहाब यह किरदार निभाने के लिए राजी हो गईं। इस दौरान संदीप ने अभिनेत्री बरखा बिष्ट की भी तारीफ करते हुए कहा कि वह अपना रोल अच्छी तरह निभा रही हैं।

Related posts