उम्मीद से ज्यादा पैसा मिलने पर चोर को आ गया हार्ट अटैक, साथी ने अस्पताल में कराया भर्ती, इलाज में खर्च हुए लाखों रुपए

चैतन्य भारत न्यूज

बिजनौर. उत्तर प्रदेश के बिजनौर में चोरी का एक अजीबोगरीब घटना सामना आया है। यहां एक चोर ने अपने साथी के साथ मिलकर चोरी की। जब चोरी में उम्मीद से ज्यादा पैसा मिला तो उसने अपना आप खो दिया और जरूरत से ज्यादा खुशी को बर्दाश्त नहीं कर सका। खुशी के मारे चोर को दिल का दौरा पड़ गया।

यह वाकया बिजनौर कोकतवाली देहात का है। कस्बे के तिराहे पर ही उरुज हैदर का एक पब्लिक सर्विस सेंटर है। पुलिस के अनुसार, 16 फरवरी को चोरों ने पब्लिक सर्विस सेंटर से नकदी, आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइलेंस के साथ-साथ 13 लाख कैश चोरी कर लिया था। उसके बाद इस घटना की थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी गई थी। घटना के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी देखे, लेकिन चोरों की शक्ल पहचान में नहीं आ पाई।

स्वाट टीम व कोतवाली देहात पुलिस ने बुधवार को चोरी में प्रकाश में आए नगीना थाने के गांव आले अलीपुर उर्फ किरतपुर निवासी नौशाद व ऐजाज को नगीना मार्ग स्थित जमजम ढाबे के पास से चोरी की तीन लाख 70 हजार रुपए नगद, दो तमंचे व बाइक के साथ दबोचा है। पकड़े गए चोरों ने पुलिस को बताया कि वह काफी समय से बंद मकानों में चोरी करके रुपए आपस में बांट लेते थे।

पुलिस के मुताबिक, उन दोनों चोरों के पास से 3 लाख 70 हज़ार रुपए, दो तमंचे और घटना में प्रयुक्त एक बाइक बरामद किया गया है। पुलिस का कहना है कि नौशाद एक शातिर चोर है, जबकि एजाज ने पहली बार चोरी की है। उन चोरों ने पुसिल के पास जनसुविधा केंद्र से साढ़े सात लाख की रकम चोरी करने की बात कुबूल की है।

पुलिस ने बताया कि, एजाज ने पहली बार चोरी की थी और उसे 13 लाख रुपए मिलने की उम्मीद नहीं थी। जब चोरी के बाद नकद से भरा बैग लेकर दोनों नौशाद के घर गए और रकम गिनने के लिए बैग खोला तो रकम देख कर एजाज को हार्टअटैक आ गया। बिजनौर में शास्त्री चौक रोड स्थित हास्पिटल में एजाज का इलाज कराया गया। तीन दिन तक उसका इलाज चला। इलाज में उसके करीब दो लाख रुपए खर्च हो गए। एसपी ने मामले का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 5,000 रुपए का इनाम देने की घोषणा की है।

Related posts