मप्र : जज के घर से चोरों ने चुराई 5 रोटियां और 1900 रुपए, कीमती आभूषणों को हाथ तक नहीं लगाया

sidhi chori

चैतन्य भारत न्यूज

सीधी. लॉकडाउन में पुलिस का सारा ध्यान कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को रोकने पर लगा है, लेकिन इससे छोटी आपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं। मध्य प्रदेश के सीधी में चोरी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। कोरोना काल में यहां घर से पैसों के साथ-साथ रोटी की चोरी हुई है। यह चोरी न्यायिक मजिस्ट्रेट के घर में हुई है।

कीमती आभूषण छोड़ गए चोर

शहर में पुलिस का चौतरफा पहरा है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है इसके बावजूद अपराधी इस कदर बेख़ौफ हैं कि वो बाज नहीं आ रहे। जानकारी के मुताबिक, सीधी के जिला न्यायालय में पदस्थ न्यायिक मजिस्ट्रेट विवेक कुमार सिंह के सरकारी घर में चोर खिड़की की ग्रिल काटकर किचन में घुसे। वहां 5 रोटियां रखी हुई थी जो चोरों ने चुरा ली। साथ ही वहां एक पैंट भी टंगी हुई थी जिसकी जेब में से चोरों ने 1900 रुपए चुरा लिए। हैरानी वाली बात यह है कि घर में कीमती आभूषणों के साथ घरेलू सामान भी थे, लेकिन चोरों ने उसे हाथ तक नहीं लगाया।

अब तक नहीं पकड़े गए चोर

सूचना के बाद हरकत में आई पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन चोरों को नहीं पकड़ सकी। सिटी कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर चोर की तलाश शुरू कर दी है। खोजी कुत्ते भी बुलाए गए, लेकिन अभी तक चोर का पता नहीं चल पाया है।

Related posts