जयललिता की बायोपिक का नाम तय, जन्मदिन पर हुई घोषणा

टीम चैतन्य भारत।

5 दिसंबर 2016 का दिन तमिलनाडु की राजनीति के लिए बहुत बुरा साबित हुआ था, क्योंकि इस दिन उसने अपनी एक नायाब नेता व तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता को खो दिया था। जयललिता ने दक्षिण भारतीय फिल्मों में तो अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए खास पहचान बना ही ली थी, साथ ही उन्होंने राजनीति के क्षेत्र में भी सभी का दिल जीत लिया था।  उनके निधन के बाद कई सारे फिल्ममेकर्स ने उन पर बायोपिक फिल्में बनाने की घोषणा की थी।

ये होगा बायोपिक फिल्म का नाम

हाल ही में एक फिल्म मेकर ने जयललिता की बायोपिक फिल्म के टाइटल की घोषणा कर दी है। बता दें 24 फरवरी को जयललिता का 71वां जन्मदिन था और इस खास मौके पर फिल्ममेकर एएल विजय ने जयललिता की बायोपिक फिल्म के टाइटल की घोषणा की है। सूत्रों की मानें तो जयललिता की बायोपिक फिल्म का नाम ‘थलाइवी’ होगा। इस बात की घोषणा करते हुए फिल्म के निर्देशक ने कहा कि, ‘कास्ट और क्रू के बारे में घोषणा जल्द ही की जाएगी।’ कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक  जयललिता की बायोपिक का रिसर्च का काम पिछले करीब 9 महीने से चल रहा है।

3 भाषाओं में बनेगी फिल्म

जानकारी के मुताबिक यह बायोपिक फिल्म 3 भाषाओं (तमिल, तेलुगू और हिंदी) में रिलीज होगी। हाल ही में ये जानकारी भी सामने आई है कि इस फिल्म की प्रोडक्शन टीम ने जयललिता के परिवार के ही एक सदस्य दीपक से उनकी बायोपिक फिल्म बनाने की अनुमति ले ली है। फिल्म निर्देशक विजय ने इस बारे में कहा कि, “इस नेता की महानता ने मुझे इस फिल्म के लिए तत्काल प्रभाव से हां कहने के लिए मजबूर किया। मैं बहुत जिम्मेदार महसूस कर रहा हूं और इसलिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं ताकि एक ईमानदार बायोपिक तैयार कर सकूं। फिल्म के टाइटल की घोषणा करने के लिए इससे बेहतर दिन नहीं हो सकता है।” अब तो अम्मा के सभी प्रशंसकों को जल्द से जल्द इस फिल्म के आने का बेसब्री से इंतजार रहेगा।

Related posts