‘तानाजी’ ने बनाया रिकॉर्ड, अजय देवगन ने जताया आभार

ajay devgn, tanhaji

चैतन्य भारत न्यूज

अभिनेता अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ बॉक्स ऑफिस पर तो ताबड़तोड़ कमाई कर ही रही है, साथ ही फिल्म ने अपने नाम एक नया रिकॉर्ड दर्ज किया है। अजय की इस फिल्म को तीनों सेनाओं के प्रमुख ने साथ मिलकर देखी है।



रिटायर्ड नेवी ऑफिसर हरिंदर सिक्का ने ट्वीट कर लिखा कि, ‘तानाजी ने हिस्ट्री क्रिएट की है। तीनों सेनाओं के प्रमुख, नेवी चीफ, आर्मी चीफ और एयर चीफ ने साथ मिलकर अजय देवगन और काजोल की देश के हीरो पर बनी फिल्म ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ देखी। उन्होंने ये फिल्म दिल्ली में देखी। दोस्तों आप भी इस फिल्म को जरूर देखिए। ये इस दुनिया से अलग है।’

वहीं इस ट्वीट को शेयर करते हुए अजय ने लिखा कि, ‘तीनों प्रमुख संग शाम बिता कर सम्मान प्राप्त किया। तानाजी को प्यार देने के लिए आप सभी का शुक्रिया।’ बता दें इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है। फिल्म में अजय ने मराठा साम्राज्य के शूरवीर सैनिक तानाजी मालुसरे का किरदार निभाया है। काजोल उनकी पत्नी सावित्री बाई मालुसरे और सैफ अली खान ने उदयभान राठौड़ का किरदार निभाया है।

बात करें फिल्म की कमाई के बारे में तो यह जल्द ही 200 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है। फिल्म ने 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म का अब तक का कलेक्शन 167.45 करोड़ है। तानाजी बतौर अभिनेता अजय देवगन की 100वीं फिल्म है।

ये भी पढ़े…

तानाजी रिव्यू: जबरदस्त एक्शन सीन जीत लेंगे दिल, ऐतिहासिक भव्यता के बीच अजय-सैफ का शानदार अभिनय

जोश और संग्राम से भरा है तानाजी का ट्रेलर, देखिए अजय देवगन का नया अवतार

ये हैं बॉलीवुड की वो बेहतरीन फिल्में, जो लोगों में जगाती है देशभक्ति का जज्बा

Related posts