भोपाल : नशे में धुत तीन सिपाहियों ने एएसपी को पीटा, पत्नी को भी धक्का मारा, एफआईआर दर्ज

चैतन्य भारत न्यूज

पुलिसकर्मियों को कभी-कभी वर्दी न पहने रहने के कारण कितना खामियाजा भुगतना पड़ सकता है… हाल ही में इसका उदाहरण मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में देखने को मिला है। यहां 3 सिपाहियों ने एडिशनल एसपी रैंक के एक अफसर को बीच सड़क पर ही पीट दिया। घटना रविवार देर रात की है जिसपर अब पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

एएसपी की पत्नी को भी दिया धक्का

दरअसल, रविवार देर रात बिना वर्दी में नशे में धुत तीन पुलिसवालों ने भोपाल के एएसपी बी एम शाक्य को सड़क पर ही पीट दिया। मारपीट के दौरान सिपाहियों ने एएसपी को दांत से भी काटा। जब एएसपी शाक्य की पत्नी ने जब गाड़ी से उतरकर बीच-बचाव करने की कोशिश की, तो उनका भी हाथ पकड़कर सिपाहियों ने धक्का मार दिया। फिलहाल इस मामले में तीनों सिपाहियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

क्या है पूरा मामला?

पुलिस के मुताबिक, एडिशनल एसपी बीएम शाक्य रिश्तेदार के घर से अपने परिवार के साथ वापस लौट रहे थे। इसी दौरान डिपो चौराहे के पास बैरिकेड लगे हुए थे जिसे ASP शाक्य गाड़ी से उतर कर हटा रहे थे। उसी समय एक तेज रफ़्तार कार बैरिकेड के पास से एएसपी शाक्य को छूते हुए निकली। जिसपर उन्होंने कार सवार लोगों को ठीक से गाड़ी चलाने के लिए बोला। फिर कार सवार तीन लोगों ने ASP शाक्य के साथ पहले तो बदसलूकी की और फिर मामला बढ़ने पर उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान ASP शाक्य के चेहरे और हाथ में चोट भी आई।

एक कॉन्स्टेबल पहले से ही निलंबित

टीटी नगर पुलिस ने एडिशनल एएसपी बी एम शाक्य की शिकायत पर तीनों आरोपी कॉन्स्टेबल विनोद पाराशर (ट्रैफिक), अनिल जाट (डीआरपी) और 25वीं बटॉलियन के एसएएफ अवधेश चौधरी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार अनिल जाट पहले से ही निलंबित है। वह 2019 में देह व्यापार के एक रेड में पकड़ा गया था।

Related posts