दो दिन में 15 लाख से ज्यादा बार देखा गया टाइगर श्रॉफ का यह वीडियो, फैंस बोले- भाई की पीठ पर भी 6 पैक एब्स

tiger shroff,tiger shroff latest gym video

चैतन्य भारत न्यूज

फिल्म ‘हिरोपंती’ से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाले अभिनेता टाइगर श्रॉफ अब तक बॉलीवुड को कई हिट फिल्मे दे चुके हैं। टाइगर एक्शन फिल्मों के साथ-साथ अपनी फिटनेस और जबरदस्त बॉडी के लिए भी जाने जाते हैं। बता दें टाइगर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी फिट बॉडी की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया जो काफी वायरल हो रहा है।

tiger shroff,tiger shroff latest gym video

इस वीडियो में टाइगर अपने दोनों हाथों से डंबल उठाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में टाइगर की बैक बॉडी दिख रही है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस वीडियो पर कमेंट कर टाइगर की फिटनेस की तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा कि, ‘टाइगर की आगे भी 6 पैक बॉडी है और पीछे भी’। तो वहीं दुसरे फैन ने लिखा कि, ‘उनकी मसल्स ने टाइगर का आकार ले लिया है।’ बता दें टाइगर के इस वीडियो को दो दिन में 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on


पिछले दिनों ही टाइगर ने एक इंटरव्यू में अपने पिता जैकी श्रॉफ के बारे में कहा था कि, ‘उन्हें जैकी श्रॉफ का बेटा बनकर गर्व महसूस होता है, लेकिन वह इतनी मेहनत करना चाहते हैं कि लोग उनके पिता को ‘टाइगर श्रॉफ के पिता’ के रूप में जानें।’ उन्होंने यह भी कहा था कि, ‘एक बार मैं यह कर दूं, तब मुझे खुद को लेकर अच्छा महसूस होगा।’ इसके अलावा टाइगर का कहना है कि, ‘फिल्मी दुनिया में कदम रखने के बाद खुद के दम पर अलग पहचान बनाना एक चुनौती थी लेकिन अब मैं अपने पिता के नाम का प्रयोग किए बिना ही अपने तरीके से अपनी पहचान साबित करने में सफल हूं।’ वहीं टाइगर के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह फिल्म ‘फाइटर्स’ में नजर आने वाले हैं। इन दिनों फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन का काम चल रहा है।

ये भी पढ़े

STUDENT OF THE YEAR 2 REVIEW : जवानी, जोश और रोमांस से भरपूर है टाइगर, अनन्या और तारा की ये फिल्म

नहीं खत्म हो रही बागी-3 के लिए एक्ट्रेस की तलाश, परेशान हुए मेकर्स

Student Of The Year 2 : पहले दिन नहीं चला स्टूडेंट्स का जादू, सिर्फ इतने करोड़ कमाए!

Related posts