क्या धमकियों से परेशान होकर सिया कक्कड़ ने की खुदकुशी? वीडियो से हर माह कमाती थी 1.50 लाख रुपए

चैतन्य भारत न्यूज

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से अभी तक लोग उबर नहीं पाए हैं। वहीं एक टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ ने महज 16 साल की उम्र में मौत को गले लगा लिया। सिया की मौत की खबर सुन सभी के मन में यह सवाल आ रहा है कि ऐसा क्या हुआ होगा, जिसने सिया को सुसाइड जैसा कदम उठाने के लिए मजबूर किया होगा। सिया की आत्महत्या की वजह का खुलासा नहीं हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Siya Kakkar (@siya_kakkar) on

कमरे में मृत मिली सिया

सिया कक्कड़ ने दिल्ली की गीता कॉलोनी स्थित अपने घर पर फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। बुधवार रात पुलिस को सिया की आत्महत्या की सूचना मिली। सिया की आत्महत्या को लेकर परिवार का कहना है कि, बुधवार को जब उसे खाना खाने के लिए रात में बुलाया गया तो कमरा अंदर से बंद था। जब बहुत देर तक कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली तो दरवाजे को तोड़ दिया गया। अंदर देखा तो वह पंखे से लटकी हुई थी, आनन-फानन में परिजन उसे निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

डांस वीडियो को लेकर मिल रही थी धमकियां

पारिवारिक सूत्रों का कहना है कि बीते कुछ दिनों से सिया को रोजाना सोशल मीडिया पर डांस वीडियो शेयर करने को लेकर धमकियां मिल रही थी, जिससे वह काफी परेशान थी। बीते कुछ दिनों से सिया को सोशल मीडिया पर धमकियां मिल रही थीं। जिला पुलिस उपायुक्त अमित शर्मा का कहना है कि फिलहाल पोस्टमार्टम कराकर सिया का शव परिवार को सौंप दिया गया है। मामले की छानबीन जारी है।

पहचान वालों से पूछताछ कर रही पुलिस

सिया की आत्महत्या को लेकर पुलिस लगातार रिश्तेदार, परिचित और स्कूल के दोस्तों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने सिया के मैनेजर से भी पूछताछ की है। इसके अलावा पुलिस ने सिया का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। पुलिस अब फोन की कॉल डिटेल रिपोर्ट निकलवाने की तैयारी कर रही है, जिससे यह पता चल सके कि आखिरी बार उसकी किस-किस से बात हुई थी। इसके साथ ही पुलिस ने उनके कमरे से लैपटॉप और कुछ दस्तावेज लिए हैं।

मैनेजर ने कही ये बात

सिया की मौत की खबर उनके मैनेजर अर्जुन सरिन ने गुरुवार को कंफर्म की है। उन्होंने कहा, ‘हो सकता है कि उन्होंने ऐसा किसी बहुत निजी कारण के चलते किया हो… काम के लिहाज से देखें तो वह अच्छा कर रही थीं। एक नए प्रोजेक्ट को लेकर मेरी पिछली रात उनसे बात हुई थी और वो बहुत सामान्य लग रही थीं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Siya Kakkar (@siya_kakkar) on

हर महीने कमाती थीं लाखों रुपए

सिया सोशल मीडिया पर कितनी मशहूर थी, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि टिकटॉक पर उनके 11 लाख और इंस्टाग्राम पर करीब एक लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं। सिया के चाहने वाले हर उम्रवर्ग के हैं। अपने लाखों प्रशंसक बना चुकीं सिया टिकटॉक वीडियो बनाकर महीने एक से डेढ़ लाख रुपए तक कमा लेती थीं।

ये भी पढ़े…

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या, घर में लटका मिला शव

टीवी एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने इंदौर स्थित अपने घर पर लगाई फांसी, मौत से पहले सोशल मीडिया पर लिखा-सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना

काम न मिलने से निराश इस एक्ट्रेस ने बिल्डिंग की छत से कूदकर की आत्महत्या

Related posts