भाजपा नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट के साथ मारपीट, मिली जान से मारने की धमकी

sonali phogat

चैतन्य भारत न्यूज

फतेहाबाद. आदमपुर सीट पर भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने वाली टिकटॉक स्टार एवं भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट को जान से मारने की धमकी मिली है। इतना ही नहीं बल्कि उनके साथ मारपीट भी की गई है। इसका खुलासा खुद सोनाली ने किया है। उन्होंने अपनी बहन और जीजा के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने और मारपीट करने का मामला फतेहाबाद सदर थाने में दर्ज कराया है। सोनाली की शिकायत के आधार पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।



सोनाली ने शिकायत में कहा है कि, ‘सोमवार की रात को वह अपने पिता से मिलने गांव भूथनकलां आईं हुईं थीं। यहां उससे मिलने के लिए बहुत से लोग आए हुए थे, इनमें उनकी बहन रूकेश और जीजा अमन पूनिया भी शामिल थे। इस दौरान बहन और जीजा ने उनके साथ झगड़ा किया और फिर मारपीट की और उन्हें जान से मारने की धमकी दी। इसलिए उनके खिलाफ मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाए। सोनाली ने पुलिस में दर्ज करवाई अपनी शिकायत में बहन और जीजा के फोन नंबर भी दिए हैं, लेकिन उनके नंबर स्विच ऑफ बताए जा रहे हैं। हालांकि, सोनाली ने अपनी शिकायत में झगड़े की कोई वजह नहीं बताई है।

गौरतलब है कि सोनाली ने हरियाणा के आदमपुर सीट से चुनाव लड़ा था। लेकिन उन्हें दिग्गज कांग्रेसी नेता कुलदीप बिश्रोई के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। कुलदीप को 51.7 फीसदी वोट मिले तो वहीं सोनाली को महज 27.78 प्रतिशत वोट ही मिले। बता दें सोनाली टिकटॉक पर काफी ज्यादा मशहूर हैं। उनकी इसी लोकप्रियता को देखते हुए बीजेपी ने सोनाली को चुनाव का टिकट दिया था।

बता दें सोनाली बीते कई सालों से बीजेपी के लिए कार्य कर रही हैं। वह बीजेपी महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भी हैं। इसके अलावा सोनाली टिकटॉक पर भी काफी मशहूर हैं। उनके टिकटॉक पर 1 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। अब तक सोनाली ने करीब 200 वीडियो टिकटॉक ऐप पर अपलोड किए हैं।

sonali phogat

ये भी पढ़े…

चुनाव हारने के बाद फूट-फूटकर रोईं सोनाली फोगाट, TikTok वीडियो हो रहा वायरल

हरियाणा चुनाव : भाजपा की इस उम्मीदवार को देश-विदेश में खूब किया जा रहा सर्च, खट्टर-हुड्डा को भी पछाड़ा

Related posts