टिकटॉक पर एक-दूसरे से हुआ प्यार, शादी के 48 घंटे बाद ही मांग लिया तलाक

tiktok marriage,tiktok,wedding

चैतन्य भारत न्यूज

टिकटॉक न सिर्फ मनोरंजन का साधन बन चुका है बल्कि अब तो ये शादी के लिए लड़का या लड़की पसंद करने का भी माध्यम बन गया है। जी हां… एक जोड़े ने एक-दूसरे को वीडियो एप टिकटॉक पर पसंद कर शादी कर ली। लेकिन ये शादी मात्र 48 घंटे ही चल सकी और फिर पति ने पत्नी से तलाक लेने की अर्जी दे दी।

ये मामला गुजरात के अहमदाबाद का है। दिलचस्प बात तो ये है कि, अब तक इस कपल का मैरिज सर्टिफिकेट भी नहीं बना है और इससे पहले ही दोनों का तलाक होने जा रहा है। तलाक की मांग करने वाले 21 वर्षीय युवक का कहना है कि, ‘वह किसी कारणवश अपनी पत्नी का फोन नहीं उठा पाया था। इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया था। झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया कि युवक को थाने तक जाना पड़ा।’ युवक ने कहा कि, ‘झगड़े के कारण समाज में हमारी बदनामी हो गई है। अब मैं अलग रहना चाहता हूं, इसलिए मुझे तलाक चाहिए।’

हालांकि, युवती अपने पति से तलाक नहीं लेना चाहती है। सूत्रों के मुताबिक, कपल की मुलाकात 9 महीने पहले ही टिकटॉक के जरिए हुई थी। 19 वर्षीय युवती पेशे से ब्यूटीशियन है। दोनों आए दिन टिकटॉक पर एक-दूसरे के वीडियो देखते रहते थे। ऐसे में वे एक-दूसरे को पसंद करने लगे। इसके बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी। धीरे-धीरे उनकी बातचीत इतनी बढ़ गई कि वो शादी तक पहुंच गई। 17 अप्रैल को दोनों ने अपने परिवार को बताए बिना ही कोर्ट मैरिज कर ली।

Related posts