ये ग्लैमरस एक्ट्रेस भी लड़ रही हैं लोकसभा चुनाव, फिल्मों से लेकर विवादों तक ऐसा रहा सफर

nusrat jahan,west bengal,nusrat jahan photos,nusrat jahan films,nusrat jahan which party,nusrat jahan actress,nusrat jahan age

चैतन्य भारत न्यूज

लोकसभा चुनाव 2019 में कई पार्टियों ने फिल्मी कलाकारों को मैदान में उतारा है। इन्ही में से एक एक्ट्रेस हैं नुसरत जहां। बता दें नुसरत बंगाली सिनेमा की मशहूर कलाकार हैं। नुसरत पश्चिम बंगाल की बसीरहाट लोकसभा सीट से ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं। सोशल मीडिया पर नुसरत को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं। कुछ लोग तो उनके समर्थन में हैं तो वहीं कुछ ने नुसरत को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

नुसरत ने साल 2010 में एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीता था। इसके बाद उन्होंने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। मॉडलिंग में सफल होने के बाद नुसरत ने एक्टिंग की ओर रुख किया। उन्होंने फिल्म ‘शोतरू’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। अब तक नुसरत ने ‘खोखा 420’, ‘खिलाड़ी’, ‘सोंधे नमार आगेय’ जैसी और भी कई फिल्मों में काम किया। नुसरत की उम्र महज 29 साल है। इतनी कम उम्र में उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में सफल होने के बाद राजनीति में भी कदम रख लिया। एग्जिट पोल में कहा जा रहा है कि नुसरत बशीरहाट सीट पर चुनाव जीत सकती हैं। न सिर्फ बंगाल बल्कि देशभर में लोग नुसरत के बारे में जानना चाह रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

नुसरत कई बार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में आ चुकी हैं। नुसरत का नाम उस समय खबरों में रहा था जब उनके कथित बॉयफ्रेंड पर रेप का आरोप लगा था। नुसरत के बॉयफ्रेंड का नाम कादर खान था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कादर 2012 के पार्क स्ट्रीट रेप केस में मुख्य आरोपी है। नुसरत पर भी ये आरोप लगे थे कि, बॉयफ्रेंड पर रेप का आरोप लगने के बाद उन्होंने कादर को पनाह दी थी और पुलिस को उसके ठिकाने की सही जगह को लेकर गुमराह भी किया था। भले ही इस मामले में नुसरत का नाम चार्जशीट में नहीं डाला गया था लेकिन टीएमसी विरोधियों को नुसरत पर हमला बोलने का अच्छा मौका मिल गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on


जब ममता ने नुसरत को बसीरहाट सीट से टिकट दिया तो सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना भी की गई थी। जब से नुसरत टीएमसी में शामिल हुईं हैं उसके बाद से ही टीएमसी और बीजेपी के बीच लगातार आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है। कुछ लोगों का कहना है कि ममता ने नुसरत को युवा मतदाताओं को लुभाने के लिए चुनाव में खड़ा किया है। खैर, एक दिन बाद ये तो पता चल ही जाएगा कि नुसरत अपनी खूबसूरती के जरिए जनता को लुभाने में कामयाब हो सकीं या नहीं।

ये भी पढ़े… 

जनता से हाथ मिलाने से पहले ग्लव्स पहनती है यह प्रत्याशी! ममता ने लोगों को लुभाने के लिए पार्टी में दी जगह

 

Related posts