बंगालः जनसभा के दौरान TMC विधायक पर जनसभा के दौरान हमला, कार में की तोड़फोड़, बीजेपी पर लगाया आरोप

चैतन्य भारत न्यूज

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां जोरों-शोरों से प्रचार में जुटी हुई हैं। बुधवार को नेताओं के ऊपर हमलों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। नया हमला कूचबिहार में तृणमूल कांग्रेस के विधायक पर हुआ है। उनकी कार में तोड़फोड़ भी की गई है। जानकारी के मुताबिक, इस दौरान बम भी चलाए गए।

जानकारी के मुताबिक, कूचबिहार में तृणमूल विधायक (TMC) हितेन बर्मन के ऊपर आज हमला किया गया। विधायक की कार में तोड़फोड़ भी की गई। यह हमला तब हुआ जब हितेन बर्मन एक जनसभा कर रहे थे। तृणमूल कांग्रेस ने इस हमले के पीछे भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का हाथ बताया। साथ ही यह आरोप भी लगे कि इस दौरान बम भी चले हैं।

पिछले दिनों बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के नीमतीता स्टेशन प्लेटफॉर्म पर राज्य सरकार में मंत्री जाकिर हुसैन पर पेट्रोल बम से हमला किया गया। इस हादसे में उन्हें काफी चोटें आई थीं, जिसके बाद उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन देर रात उन्हें कोलकाता शिफ्ट कर दिया गया। उनका इलाज अभी भी चल रहा है।

मंत्री पर हमले की जांच NIA को सौंपी

गृह मंत्रालय ने मंत्री जाकिर हुसैन पर बम से हुए हमले की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को सौंप दी। इस हमले में मंत्री हुसैन समेत 22 लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे। हालांकि इस मामले की जांच राज्य सरकार की सीआईडी भी कर रही है।

Related posts