सांसद नुसरत जहां ICU में भर्ती, सांस लेने में तकलीफ की शिकायत

parliament ,winter session ,nusrat jahan ,apollo hospital

चैतन्य भारत न्यूज

कोलकाता. पश्चिम बंगाल से तृणमूल कांग्रेस की सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां को सांस की तकलीफ की वजह से अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के मुताबिक, वह ICU में भर्ती हैं। कहा जा रहा है कि नुसरत को आज ही अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।



जानकारी के मुताबिक, नुसरत को रविवार, 17 नवंबर को करीब रात 9.30 बजे अस्पताल ले जाया गया था। अभिनेत्री के प्रवक्ता अभिषेक मजूमदार ने कहा कि, नुसरत को आज अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी।

वहीं नुसरत की टीम ने स्टेटमेंट जारी कर कहा कि, ‘प्रिय दोस्तों, नुसरत को सांस की समस्या की वजह से अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। अतीत में भी उन्हें अस्थमा की समस्या हो चुकी है। हम उनके जल्द ठीक होने की कामना करते हैं और मीडिया से विनम्र सहयोग की अपेक्षा करते हैं।’ हालांकि, टीएमसी की ओर से इस मामले को लेकर कोई बयान नहीं दिया गया है।

बता दें नुसरत शनिवार को अपने पति निखिल जैन के जन्मदिन की पार्टी में दोस्तों के साथ एन्जॉय करते हुए दिखी थीं। गौरतलब है कि, नुसरत ने पश्चिम बंगाल की बशीरहाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था और बीजेपी नेता सायंतन बसु को साढ़े तीन लाख वोटों से हराया था।

ये भी पढ़े…

नुसरत ने रिसेप्शन की खूबसूरत तस्वीरों से लूटा जहान, पति के लिए शेयर किया दिल छू लेने वाला खत

मांग में सिंदूर, हाथों में लाल चूड़ा पहनें संसद पहुंचीं नुसरत जहां, शपथ लेने के बाद स्पीकर के छुए पैर

दुर्गा पूजा कर विवादों में घिरीं नुसरत जहां, देवबंद बोले- मुस्लिमों की क्यों कर रहीं तौहीन

Related posts