सांसद बनने के बाद अब दुल्हनिया बनने जा रही नुसरत जहां, इस खूबसूरत जगह लेंगी सात फेरे!

nusrat jahan,nusrat jahan wedding,mp nusrat jahan

चैतन्य भारत न्यूज

लोकसभा चुनाव 2019 में जीत हासिल करने के बाद टीएमसी की युवा सांसद और मशहूर बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां शादी करने वाली हैं। शादी की घोषणा खुद नुसरत ने सोशल मीडिया के जरिए की है। बता दें नुसरत बंगाल की बशीरघाट सीट से चुनाव जीती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

सांसद बनने के बाद अब नुसरत जल्द ही दुल्हनिया भी बनेंगी। नुसरत कोलकाता के बिजनसमैन निखिल जैन से शादी करेंगी। यह एक डेस्टिनेशन वेडिंग होगी, जिसका आयोजन तुर्की के इस्तांबुल शहर में किया जाएगा। इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी है। हाल ही में नुसरत ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनकी इंगेजमेंट रिंग नजर आ रही है। साथ ही किसी ने पीछे से नुसरत का हाथ थामा हुआ है। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है, ‘जब आखिरकार सच्चाई आपके सपने से बेहतर हो, सबसे अच्छी चीज जिंदगी में एक-दूसरे को थामे रखना।’ नुसरत का यह पोस्ट उनकी शादी की खबर को कन्फर्म कर रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

जानकारी के मुताबिक, नुसरत के घरवालों ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं। पिछले एक साल से ऐसी अफवाहें सुनने में आ रही थी कि नुसरत पहले ही शादी कर चुकी हैं। बताया जा रहा था कि उन्होंने किसी डॉक्टर से शादी की है। खैर अब नुसरत ने यह पोस्ट कर उन सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है।

ये भी पढ़े… 

ग्लैमरस सांसद मिमी और नुसरत ने दिखाए अपने बोल्ड डांस मूव्स, वायरल हुआ वीडियो

संसद भवन के बाहर फोटो क्लिक करवाना इन खूबसूरत सांसदों को पड़ा महंगा, हो रही हैं ट्रोल

ये ग्लैमरस एक्ट्रेस भी लड़ रही हैं लोकसभा चुनाव, फिल्मों से लेकर विवादों तक ऐसा रहा सफर

Related posts