सांसद नुसरत जहां की इस तस्वीर ने कन्फर्म की प्रेग्नेंसी, पति निखिल बोले- ये बच्चा मेरा नहीं

चैतन्य भारत न्यूज

नुसरत जहां की शादी और प्रेग्नेंसी के हंगामे के बीच अब बेबी बंप में एक्ट्रेस की फोटो सामने आ गई है। इस फोटो में वह बेबी बंप फ्लॉट करती हुईं नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर कर नुसरत ने उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों को कंफर्म कर दिया है।

नुसरत की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें वे बेबी बम्प के साथ दिख रही हैं। एक फोटो में वो अभिनेत्री साबंती चैटर्जी और तनुश्री चक्रवर्ती के साथ खड़ी दिख रही हैं।

बता दें पिछले काफी दिनों से नुसरत की प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चाएं चल रही थी। उन्हें पिछली बार सार्वजनिक तौर पर मतदान के दिन देखा गया था। इसके बाद से ही नुसरत जहां ने निकलना बंद कर दिया था और चर्चा चल रही थी कि वे प्रेग्नेंट हैं।

नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबर को लेकर उनके पति निखिल जैन ने बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि यह बच्चा उनका नहीं है। बता दें नुसरत और यश ने बांग्ला फिल्म एसओएस कोलकाता में साथ काम किया था। यह फिल्म पिछले साल ही रिलीज हुई है। निखिल ने पहले कहा था कि शादी के बाद से ही नुसरत के व्यवहार में बदलाव आ गया था।

नुसरत ने एक स्टेटमेंट जारी कर निख‍िल संग अपनी शादी और शादी के बाद उनके बैंक अकाउंट्स के साथ की गई छेड़छाड़ का खुलासा किया है। नुसरत ने कहा क‍ि न‍िख‍िल ने उनकी जानकारी के बिना ही एक्ट्रेस के अकाउंट से पैसे निकाले हैं। नुसरत ने बयान में लिखा- जो शख्स खुद को रईस बताते हैं कि मैंने उसका इस्तेमाल किया, वो रात के किसी भी समय गैर-कानूनी रूप से मेरे बैंक अकाउंट्स से पैसे लेता है। अलग होने के बाद भी यह जारी है। मैंने उच‍ित बैंक‍िंग ऑथोर‍िटी को इस संदर्भ में पहले ही बता दिया है और बहुत जल्द एक पुलिस थाने में श‍िकायत भी दर्ज की जाएगी।

Related posts