20 सितंबर राशिफल : मिथुन-मीन राशिवालों का भाग्य देगा साथ, तुला राशिवाले रहें सावधान

aaj ka rashifal, today horoscope,2 septamber rashifal, horoscope septamber 2

चैतन्य भारत न्यूज

आज आश्विन कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि और शुक्रवार का दिन है। आइए जानते हैं राशि के अनुसार कैसा बीतेगा आज आपका दिन।



मेष- करियर में बेहतर परिणाम हासिल करने के लिए आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। धैर्य रखें और समय को अपना काम करने दें। पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा। नए लोगों से दोस्ती करना फायदेमंद साबित हो सकता है।

वृष- छात्रों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। निरंतर प्रयास करें, सफलता जरूर मिलेगी। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के पास कई अवसर आएंगे। महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए दूसरों पर निर्भर न रहें।

मिथुन- आज आपकी लोकप्रियता चरम पर होगी। भाग्य आपका साथ देगा। आपके दुश्मन आपका कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगेI समाज में आप आकर्षण का केंद्र बनेंगे। परिवार में कोई समारोह हो सकता है।

कर्क- कोई भी संदेहजनक कार्य करने से बचें। आर्थिक और व्यवसायिक स्थिति में सुधार होगा। परिवार के सदस्यों के कारण मन में तनाव रहेगा। मां की सेहत का ख्याल रखें।

सिंह- आज आपका दिन अच्छा बीतेगा। आज आपके द्वारा की गई सभी गतिविधियों में काफी प्रगति होने की संभावना है। प्रौद्योगिकी क्षेत्र से जुड़े लोग अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। आर्थिक रूप से भी यह अच्छा समय है।

कन्या- परिवारवालों के साथ समय बिताना आनंददायक रहेगा। आपके पास काम बहुत अधिक है लेकिन उसे पूरा करने के लिए आपके पास समय बहुत कम है। प्रेमी जोड़ों के लिए आज का दिन शुभ नहीं हैI

तुला- सहयोगियों से किसी पुरानी बात को लेकर बहस हो सकती है। विवादों को टालें। जीवनसाथी की सोच को समझने का प्रयास करें यह आपके लिए बेहतर होगा। खान-पान पर भी संयम रखें।

वृश्चिक- आज आपको लगभग सभी कार्यों में सफलता मिलेगी। क्रोध करने से बचें। वाणी पर संयम रखना बहुत जरुरी होगा। खर्चों पर अंकुश लगाना जरूरी होगा। अपनी सेहत का ख्याल रखें।

धनु- नए व्यापार संबंधों और सौदों के लिए समय अनुकूल है। आज आप कुछ महत्वपूर्ण लोगों से संपर्क कर सकते हैं और इसके जरिए आप अधिक प्रभावशाली बन जाएंगे। प्रेम संबंधों के मामले में आप भाग्यशाली रहेंगे।

मकर- आज आपके आपके पास नए अवसर होंगे और उनका उपयोग करने से आपको लाभ भी मिलेगा। पारिवारिक जीवन में गड़बड़ी हो सकती है। स्वयं के स्वास्थ्य की भी अधिक देखभाल करने की आवश्यकता है।

कुंभ- आज आप किसी नई साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं। भविष्य में आप पूर्ण सफलता हासिल कर पाएंगे। कानूनी मामलों में सफलता का संकेत मिल रहा है। परिवार और दोस्तों के साथ समय खुशी से बीतेगा।

मीन- अच्छा कार्य करने के लिए कार्यस्थल पर आपकी प्रशंसा होगी। आप किसी नए संघ या साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं। भूमि संबंधित सौदों को अंतिम रूप दिया जा सकता है। विवाह के योग बन रहे हैं। किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है।

ये भी पढ़े…

साप्ताहिक राशिफल : इन चार राशियों के लिए यह सप्ताह रहेगा भाग्यशाली, जानें अपनी किस्मत का हाल

ब्राह्मणों को श्राद्ध का भोजन कराने के दौरान भूलकर भी न करें ये गलतियां

सबसे पहले इन्होंने किया था श्राद्ध, जानिए इसकी शुरुआत की कहानी

Related posts