31 अक्टूबर राशिफल : इन 5 राशियों के लिए बेहद खास है महीने का आखिरी दिन

aaj ka rashifal ,today horoscope ,22 october horoscope, 22 october ka rashifal, october month horoscope ,tuesday horoscope, manglwara ka rashifal

चैतन्य भारत न्यूज

31 अक्टूबर यानी गुरुवार के दिन सभी राशियों का राशिफल कैसा रहेगा। आइए जानते है-

मेष- आज लाभ होने की संभावना बनती दिख रही है। मन में आशंकाओं के काले बादल छाए रहेंगे। आप जोड़ों और मांसपेशियों के दर्द से ग्रस्त हो सकते हैं। यदि उलझन में हैं तो एक बुजुर्ग व्यक्ति की मदद लें। पहचान और सराहना प्राप्त करने के लिए समय उपयुक्त है ।

वृषभ- बिना सोचे-समझे कोई फैसला न लें। स्वास्थ्य के सभी मामलों पर विशेष ध्यान दें। आज आप संतोषजनक महसूस करेंगे। अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें। यात्रा करते समय अपने कीमती सामान और दस्तावेजों को सुरक्षित रखें।

मिथुन- पिता से किसी बात को लेकर ग्रह क्लेश संभव है। नकारात्मक सोच आपके मन को परेशान करेगी। नशे की हालत में वाहन न चलाएं । लेकिन धन संबंधी मामलों में सावधान रहने की आवश्यकता है। परिजनों से आपको पर्याप्त सहयोग मिलेगा।

कर्क- आप अच्छी सेहत को बनाए रखने में सक्षम रहेंगें। जो व्यक्ति अपने करियर में एक नई शुरुआत करना चाहते हैं उन लोगों के लिए बहुत बढ़िया समय है। नौकरी में तबादले के योग है। आपके बौद्धिक कौशल की इज्जत बढ़नेवाली है।

सिंह- निर्णय लेने में दुविधा होगी, जिससे कार्य की गति प्रभावित होगी। आज आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। आप को किसी के साथ आध्यात्मिक संबंध का अनुभव हो सकता है। डिजिटल मार्केटिंग से जुड़े हुए लोगों को जबरदस्त सफलता मिलेगी।

कन्या- आज आपके हैरान और परेशान होने की संभावनाएं हैं। आलस त्यागें और अपनी दिनचर्या में बदलाव लाएं। आपके सभी प्रयास फलदायक सिद्ध होंगे। आपके आत्मविश्वास में खासी वृद्धि होगी।

तुला- आप एक नई ऊर्जा के स्फोट का अनुभव करेंगे। अपने बॉस अथवा सहकर्मियों के साथ यात्रा करने के अवसर मिलेंगे। पारिवारिक चिंता एवं प्रतिस्पर्धा से चिंता बढ़ेगी। दांपत्य जीवन में मिठास रहेगी।

वृश्चिक- अनुकूल परिणाम के लिए सक्रियता और निश्चिंतता आवश्यक है। आज पर्याप्त शारीरिक व्यायाम प्राप्त करने की कोशिश करें। आप को आज कोई अच्छी खबर मिल सकती है। घर और ऑफिस दोनों ही जगह माहौल हर्षोल्लास का रहने वाला है।

धनु- अपने प्रतिद्वदियों से सावधान रहने में ही भलाई है। प्रियजनों के साथ अति संवेदनशील होने की कोशिश ना करें। आज आप चीजों को अपने नियंत्रण से बाहर पाएंगे। व्यापार में इच्छित सफलता प्राप्त करेंगे।

मकर- नई योजनाएं बनेंगी और क्रियान्वित होंगी। आज आप बहुत ऊर्जावान महसूस करेंगे। संगीत में रूचि बढ़ेगी। जीवनसाथी के सहयोग से बड़ी समस्याओं से निजात मिलेगा। दोस्तों के साथ रुचि, अनुभव और विचार बांटने से आपका उत्साह बढ़ेगा ।

कुंभ- आकस्मिक धन लाभ के योग बन रहे हैं। कोई नया प्राकृतिक स्वास्थ्य कार्यक्रम शुरू करने की संभावना है। बिगड़े हुए संबंधों को भी आज सुधारने का प्रयास करेंगे।

मीन- भावनात्मक उत्साह और संतुष्टि आज के दिन की विशेषताएं रहेंगीं। सामाजिक कार्यों में सम्मान प्राप्त होगा। दोस्तों के साथ अच्छा समय बितायेंगे। ऋण के लेन देन में न उलझे।

Related posts