37 की उम्र में टीवी एक्टर कुशल पंजाबी का निधन, घर में लटका मिला शव

kushal

चैतन्य भारत न्यूज

मुंबई. टेलीविजन की दुनिया के मशहूर एक्टर कुशल पंजाबी का 37 साल की उम्र में निधन हो गया है। जानकारी के मुताबिक, कुशल पिछले काफी समय से डिप्रेशन में थे। इसी के चलते उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। कुशल के निधन की पुष्टि उनके दोस्त और एक्टर करणवीर बोहरा और चेतन हंसराज ने की।



जानकारी के मुताबिक, गुरुवार देर रात कुशल का शव उनके घर में लटका मिला। आज दोपहर 1 बजे कुशल का अंतिम संस्कार किया जाएगा। उनके निधन की खबर से टेलीविजन इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

करणवीर बोहरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुशल की तस्वीर शेयर कर इमोशनल पोस्ट लिखा कि- तुम्हारे निधन की खबर ने मुझे चौंका दिया है। अभी भी मैं इस बात को नहीं मान पा रहा हूं। मुझे पता है कि आप एक खुशहाल जगह पर हैं, लेकिन यह मुझे पता है कि आप एक खुशहाल जगह पर हैं। जिस तरह आपने अपनी जिंदगी जी उसने वाकई मुझे कई तरीकों से प्रभावित किया, लेकिन मुझे क्या पता था। डांसिंग, फिटनेस, ऑफ-रोड बाइकिंग, फादरहुड और इन सबसे ऊपर, तुम्हारा मुस्कुराता हुआ चेहरा, खुशमिजाज नेचर और गर्मजोशी… मैं तुम्हें बहुत याद करूंगा कुशल। तुम्हें हमेशा एक ऐसे व्यक्ति के रूप में याद किया जाएगा जिसने पूरा जीवन जिया। करणवीर के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने कमेंट कर कुशल को श्रद्धांजलि दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kushal Punjabi. (@itsme_kushalpunjabi) on


बता दें कुशल ने यूरोपियन लड़की Audrey से साल 2015 में ही शादी की थी। दोनों का एक बेटा भी है। कुशल ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। वे कई बड़ी फिल्मों और टीवी शोज का हिस्सा रहे थे। कुशल ने लव मैरिज, सीआईडी, देखो मगर प्यार से, अंतरिक्ष, कसम से, क्या है मिस्टर पांचाल, सजन रे फिर झूठ मत बोलो और इश्क में मरजावां जैसे सीरियल में काम किया। इसके अलावा वह फियर फैक्टर और झलक दिखला जा 7 जैसे रियलिटी शो में भी नजर आए। न सिर्फ छोटा पर्दा बल्कि उन्होंने बड़े पर्दे पर भी अपना नाम कमाया है। कुशल फिल्म लक्ष्य, काल, सलाम- ए- इस्क और गोल जैसी फिल्मों में दिख चुके हैं।

यह भी पढ़े…

काम न मिलने से निराश इस एक्ट्रेस ने बिल्डिंग की छत से कूदकर की आत्महत्या

Related posts