कुशल पंजाबी ने मरने से पहले माता-पिता और बेटे के नाम की सारी जायदाद, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

kushal punjabi

चैतन्य भारत न्यूज

मुंबई. टीवी एक्टर कुशल पंजाबी ने आत्महत्या कर ली है। गुरुवार रात उनका शव बांद्रा स्थित फ्लैट में लटका हुआ मिला। पुलिस को देर रात कुशल के सुसाइड की जानकारी मिली, जिसके बाद उन्होंने मौके पर पहुंचकर इसकी जांच शुरू कर दी। पुलिस को कुशल के घर से सुसाइड नोट भी मिला है।


डेढ़ पन्ने का सुसाइड नोट मिला

कुशल के शव को पोस्टमार्टम के लिए बांद्रा के भाभा अस्पताल ले जाया गया था। पुलिस ने बताया कि, सुसाइड नोट से यह साफ पता चल रहा है कि कुशल मानसिक समस्या से परेशान थे। जानकारी के मुताबिक, उन्होंने खुदकुशी से पहले डेढ़ पन्ने का सुसाइड नोट लिखा है, जो इंग्लिश में है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kushal Punjabi. (@itsme_kushalpunjabi) on

प्रॉपर्टी के किए दो हिस्से

कुशल ने किसी को भी अपनी मौत का जिम्मेदार नहीं ठहराया है। उन्होंने अपनी सारी प्रॉपर्टी दो हिस्सों में बांटी हैं। कुशल ने 50 प्रतिशत प्रॉपर्टी अपने माता-पिता और बहन के नाम की है, जबकि बाकी 50 प्रतिशत अपने 3 साल के बेटे के नाम की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kushal Punjabi. (@itsme_kushalpunjabi) on

पंखे पर लटका मिला शव

DCP परमजीत सिंह दहिया ने बताया कि, कुशल के माता-पिता गुरुवार दोपहर से उनसे संपर्क करने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन कुशल फोन नहीं उठा रहे थे। उन्होंने रात तक इंतजार किया, जब कुशल की तरफ से कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला, तो वे रात 10.30 बजे कुशल के फ्लैट में पहुंचे। जब माता-पिता फ्लैट का दरवाजा तोड़कर कुशल के घर के अंदर गए तो उन्होंने देखा कि कुशल का शव पंखे से लटका हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kushal Punjabi. (@itsme_kushalpunjabi) on

यह थी सुसाइड की वजह!

बता दें कुशल ने 2015 में ऑड्रे डोलें नाम की यूरोपियन महिला से शादी की थी। कुशल और ऑड्रे का एक बेटा कियान भी है। कुशल अपने बेटे से बहुत प्यार करते थे। वह अक्सर ही सोशल मीडिया पर बेटे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते थे। हाल ही में उन्होंने बेटे संग इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी शेयर की थी। सूत्रों के मुताबिक, पिछले काफी समय से दोनों की शादी में कुछ दिक्कतें चल रही थी। उनकी पत्नी भी अपने बेटे कियान को लेकर इन दिनों शंघाई में हैं और कुशल इस बात से काफी परेशान थे। कुशल के पास काम भी कमी थी। माना जा रहा है कि कुशल ने इसी के चलते सुसाइड किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kushal Punjabi. (@itsme_kushalpunjabi) on

फिल्मों में भी आ चुके हैं नजर

कुशल ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। वे कई बड़ी फिल्मों और टीवी शोज का हिस्सा रहे थे। कुशल ने लव मैरिज, सीआईडी, देखो मगर प्यार से, अंतरिक्ष, कसम से, क्या है मिस्टर पांचाल, सजन रे फिर झूठ मत बोलो और इश्क में मरजावां जैसे सीरियल में काम किया। इसके अलावा वह फियर फैक्टर और झलक दिखला जा 7 जैसे रियलिटी शो में भी नजर आए। न सिर्फ छोटा पर्दा बल्कि उन्होंने बड़े पर्दे पर भी अपना नाम कमाया है। कुशल फिल्म लक्ष्य, काल, सलाम- ए- इस्क और गोल जैसी फिल्मों में दिख चुके हैं।

ये भी पढ़े…

37 की उम्र में टीवी एक्टर कुशल पंजाबी का निधन, घर में लटका मिला शव

काम न मिलने से निराश इस एक्ट्रेस ने बिल्डिंग की छत से कूदकर की आत्महत्या

Related posts