टीवी एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने इंदौर स्थित अपने घर पर लगाई फांसी, मौत से पहले सोशल मीडिया पर लिखा-सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना…

preksha mehta

चैतन्य भारत न्यूज

इंदौर. टीवी कलाकार प्रेक्षा मेहता ने आत्महत्या कर ली। प्रेक्षा ने इंदौर के बजरंग नगर स्थित अपने घर में सोमवार देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या की। वह लॉकडाउन शुरू होने के पहले ही इंदौर अपने घर लौटी थीं। प्रेक्षा ने बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की पैडमेन समेत क्राइम पेट्रोल जैसे कई टीवी शोज में काम कर पहचान बनाई थी।

प्रेक्षा के पिता रवींद्र मेहता का जनरल स्टोर है। उन्होंने बताया कि, मुंबई में फैले कोरोना और काम बंद होने को लेकर वो परेशान थी और डिप्रेशन में पहुंच गई थी। उन्हें लग रहा था कि अब मुंबई की चकाचौंध भरी जिंदगी में लंबे समय तक काम मिलना मुश्किल हो जाएगा। इससे भयभीत होकर अभिनेत्री ने सुसाइड करने का मन बना लिया। मंगलवार सुबह जब प्रेक्षा ने कमरे का दरवाजा नहीं खोला तो परिजनों ने झांककर देखा, तो वो फांसी के फंदे पर झूलती हुए नजर आई।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार रात वह जब अपने कमरे में गईं तो कुछ देर मोबाइल चलाती रहीं। उन्होंने देर रात अपने मोबाइल से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक निराशाजनक स्टेटस अपलोड किया जिसमे लिखा कि- सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना….। हीरा नगर पुलिस मामले की जांच और आत्महत्या के असल कारणों का पता लगाने में जुट गई है।

Related posts