करीब 3 महीने बाद फिल्म सिटी में फिर सुनाई दी लाइट-कैमरा-एक्शन की गूंज, शुरू हुई शूटिंग

चैतन्य भारत न्यूज

कोरोना वायरस के चलते देशभर में करीब दो महीने के लॉकडाउन के बाद जून में अनलॉक 0.1 शुरू हो गया। इस दौरान सभी की धीरे-धीरे एक बार फिर पटरी पर आने लगी। मार्च से ही टेलीविजन शो और फिल्मों की शूटिंग बंद पड़ी थी। लेकिन अनलॉक 0.1 में महाराष्ट्र सरकार की गाइडलाइंस के बाद एक बार फिर से शूटिंग शुरू हो गई है।

 

करीब तीन महीने में मुंबई की फिल्म सिटी में लाइट-कैमरा-एक्शन की गूंज एक बार फिर सुनाई देने लगी है। &TV ने अपने दो शो ‘एक महानायक डॉ. बी. आर. अम्बेडकर’ और ‘संतोषी मां: सुनिए व्रत कथाएं’ के लिए शूटिंग शुरू कर दी है। सभी सुरक्षा दिशानिर्देशों और सावधानियों को ध्यान में रखते हुए 26 जून और 25 जून को शो के एपिसोड को शूट किया गया।
‘संतोषी मां: सुनिए व्रत कथाएं’ में संतोषी में मां का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ग्रेसी सिंह ने बताया कि, ‘करीब तीन महीने के बाद फिर से शूटिंग की खबर सुनने के बाद वो काफी उत्साहित हो गई थीं। सेट पर कोरोना के कहर से बचने के लिए सरकार द्वारा जारी गाइड का पालन किया जा रहा है।’ ग्रेसी ने यह भी कहा कि, ‘सेट पर लॉकडाउन के बाद के काम का काफी अलग अनुभव था, लेकिन मुझे यकीन है कि समय के साथ हम सभी को इसकी आदत हो जाएगी।’

बता दें फिल्म सिटी में शूटिंग शुरू करने को लेकर FWICE (Federation of Western India Cine Employees) और CINTAA (Cine And TV Artistes Association) ने एक सर्कुलर जारी किया है, जिसमें शूटिंग से संबंधित कुछ अहम सावधानियों से लेकर और साथ ही शूटिंग सेट पर स्वच्छता, कलाकारों और अन्य कर्मियों की शिफ्ट, फीस का भुगतान संबंधी कई अहम नियमों का उल्लेख किया गया है।

Related posts