हैदराबाद में दो ट्रेनों के बीच टक्कर, 10 यात्री घायल, रेस्क्यू जारी

hyderabad,train accident,train accident in hyderabad

चैतन्य भारत न्यूज

हैदराबाद. हैदराबाद में सोमवार को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां काचीगुडा रेलवे स्टेशन स्टेशन के पास दो ट्रेनों के बीच टक्कर हो गई है। इस दुर्घटना में कई यात्रियों के घायल होने की खबर आ रही है। घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राहत और बचाव कार्य जारी है।



बताया जा रहा है कि हादसा उस वक्त हुआ जब प्लेटफॉर्म पर इंतजार कर रही कोंगु एक्सप्रेस को लोकल (एमएमटीएस) ट्रेन ने टक्कर मार दी। सिग्नल की गलती के कारण यह हादसा हुआ है। हादसे के तुरंत बाद मौके पर रेलवे और स्थानीय प्रशासन के अधिकारी पहुंच गए हैं।

दक्षिण मध्य रेलवे के अधिकारियों के मुताबिक, ट्रेन की टक्कर के बाद कई डिब्बे पटरी से उतर गए हैं। इस दौरान कई यात्रियों को गंभीर चोट आई है हालांकि घायलों की वास्तविक संख्या के बारे में अभी तक पता नहीं चल सका है लेकिन इसमें 10 लोग घायल होने की खबर है। उन्होंने कहा कि, ट्रेन की स्पीड धीमी होने की वजह से बड़ा हादसा टल गया।

घटना पर रेल मंत्री पीयूष गोयल ने भी ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि रेल प्रशासन घायलों तक मदद पहुंचाने में जुटा है। हादसे के बाद मौके पर रेलवे और स्थानीय प्रशासन के अधिकारी पहुंच गए हैं। राहत व बचाव कार्य जारी है।

ये भी पढ़े…

चलती ट्रेन से दो साल की मासूम को बाहर फेंका, ऐसे बची जान

कानपुर में ट्रेन हादसा, गहरी नींद में थे यात्री तभी अचानक पलट गई 12 बोगियां

एक ऐसा देश जहां ट्रेन की बागडोर संभालते हैं नन्हें बच्चे, निभाते हैं हर जिम्मेदारी

Related posts