दो महिलाओं को पसंद आ गया एक ही सूट, खरीदने के लिए एक-दूसरे पर चलाई चप्पलें

women fighting,uttarpradesh,bijnor

चैतन्य भारत न्यूज

शॉपिंग करने के मामले में तो महिलाएं हमेशा आगे रहती हैं। यदि उन्हें एक बार कोई चीज पसंद आ गई फिर तो वह उसे पाने के लिए कुछ भी कर बैठती हैं। कई बार उस सामान को खरीदने के लिए महिलाएं आपस में ही लड़-भीड़ लेती हैं। ऐसा ही कुछ उत्तरप्रदेश के बिजनौर जिले में हुआ। यहां दो महिलाओं को एक ही सूट पसंद आ गया। बस फिर क्या उस सूट को खरीदने के लिए दोनों को एक-दूसरे के ऊपर चप्पल तक चलानी पड़ गई।

मामला नजीबाबाद में स्थित कपड़ा बाजार का है। बता दें नजीबाबाद थाना क्षेत्र के कपड़ा मार्केट की सूट और साड़ियां काफी प्रचलित है। शनिवार को यहां एक दुकान पर दो महिलाएं सूट खरीदने पहुंची। ईद के लिए शॉपिंग करने गई दोनों ही महिलाओं को एक ही सूट पसंद आ गया। पहले से बैठी एक महिला वह सूट देख रही थी और उसका दूसरा सिरा दूसरी महिला ने उठा लिया। फिर पहली महिला ने कहा, ये सूट तो मैंने पंसद किया है, इसको मुझे लेना है। वहीं दूसरी महिला ने कहा कि उसे भी वही सूट पसंद है।

देखते ही देखते दोनों के बीच बहस होने लगी। ये बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई कि दोनों दुकान से नीचे उतरीं और सड़क पर एक-दूसरे को मारने-पीटने लगी। फिर भी दोनों का मन नहीं भरा तो उन्होंने चप्पल से ही एक-दूसरे की पिटाई कर दी।

दोनों ही महिलाओं ने एक-दूसरे को बहुत बुरी तरह पीटा। कुछ लोग इस तमाशे को अपने कैमरे में कैद करते रहे तो वहीं कुछ लोगों ने बीच-बचाव कर दोनों महिलाओं को शांत कराया। हालांकि, इस मामले में पुलिस में शिकायत नहीं की गई है।

Related posts