प्यार में धोखा मिला तो मां ने स्तन पर जहर लगाकर बच्चे को दूध पिलाकर मार डाला

breast feeding,south africa

चैतन्य भारत न्यूज

कहते हैं मां भगवान का रूप होती है लेकिन साउथ अफ्रीका के मपुमलंगा से एक ऐसा मामला सामने आया है जो आपको हैरान कर देगा। दरअसल यहां एक महिला अपने पार्टनर के अफेयर की बात सुनकर काफी दुखी थी। जिसके चलते इसने गुस्से में आकर अपने 11 महीने के बच्चे को स्तनपान के दौरान जहर देकर मार डाला। इतना ही नहीं बल्कि इस महिला पर अपने कुल 4 बच्चों की हत्या करने का भी आरोप लगा है।

4 बच्चों की हत्या करने वाली इस मां का नाम जिन्हले माडिट्ला है। अदालत ने अब माडिट्ला को दोषी करार दिया है। अदालत में सुनवाई के दौरान वकील ने जज साहब से कहा था कि जिन परिस्थितियों में माडिट्ला ने यह हत्याएं की उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि माडिट्ला को दिमागी इलाज की जरुरत है। इसके बाद माडिट्ला को मानसिक इलाज के लिए भेजा।

कुछ हफ्ते बाद मिडलबर्ग हाईकोर्ट को माडिट्ला की रिपोर्ट सौंपी गई जिसमें बताया गया कि माडिट्ला ट्रायल के लिए अदालत में उपस्थित होने के लिए पूरी तरह फिट है। अब हाल ही में हुई सुनवाई के दौरान जज ने माडिट्ला को अपने ही चार बच्चों की हत्याओं का दोषी पाया। जिन बच्चों की हत्याएं की गई थी उनमें 4 और 8 साल की दो बच्चियां और 7 साल का एक बच्चा तथा 11 महीने का एक दुधमुंहा बच्चा भी शामिल था।



खबरों के मुताबिक, अदालत में माडिट्ला ने बताया कि जब उसे पता चला कि उसका पार्टनर किसी अन्य महिला के साथ रिलेशनशिप में है तो उसे गहरा सदमा पहुंचा था। इसके बाद उसने अपने चारों बच्चों की हत्या करने की योजना बनाई। महिला ने चूहों को मारने वाला जहर  अचार और रोटी में मिलाकर अपने तीनों बच्चों को खिला दिया। जबकि नवजात बच्चे को मारने के लिए अपने स्तन पर जहर लगाकर बच्चे को दूध पिलाया। महिला ने बताया कि वो खुद को भी मारना चाहती थी।

ये भी पढ़े…

प्रेम विवाह से नाराज पिता ने की गर्भवती बेटी की बेरहमी से हत्या

पत्नी की हत्या कर पति ने पुलिस को किया फोन, कहा- मुझे आकर गिरफ्तार कर लो, बच्चा सो रहा है, मैं नहीं आ सकता

नाबालिग भाई ने दी लव मैरिज करने की सजा, प्रेग्नेंट बहन की गोली मारकर कर दी हत्या

 

 

Related posts