अमित शाह एम्स में भर्ती, हल्के बुखार और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत, हाल में ही कोरोना से हुए थे ठीक

चैतन्य भारत न्यूज

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को नई दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती कराया गया है। एम्स सूत्रों ने जानकारी दी कि शाह को सांस लेने में तकलीफ के चलते सोमवार-मंगलवार दरम्यानी रात एम्स में भर्ती कराया गया। एम्स निदेशक रणदीप गुलेरिया के नेतृत्व में डॉक्टरों की एक टीम उनकी निगरानी कर रही है।

हल्का बुखार भी

गृह मंत्री अमित शाह को देर रात करीब 2 बजे एम्स में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि उन्हें हल्का बुखार भी है। बता दें शाह बीते दिनों कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे और हाल ही में ठीक होकर घर लौटे हैं। बताया गया कि गृह मंत्री इससे पहले होम आइसोलेशन में थे और फिर उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया।

3-4 दिनों से शरीर दर्द और थकान की शिकायत

AIIMS मीडिया और प्रोटोकॉल डिविजन के चेयरपर्सन डॉक्टर प्रोफेसर आरती विज ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि, ‘बीते 3-4 दिनों से अमित शाह को शरीर दर्द और थकान की शिकायत थी। वह कोविड-19 की जांच में निगेटिव पाए गए थे। उन्हें एम्स के पोस्ट कोविड केयर में भर्ती कराया गया है। वह ठीक हैं और अस्पताल से अपना काम कर रहे हैं।’

बीते शुक्रवार को कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट बीते शुक्रवार को निगेटिव आई थी। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्विटर के जरिए दी। उऩ्होंने ट्वीट कर कहा, ‘आज मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूं और इस समय जिन लोगों ने मेरे स्वास्थ्यलाभ के लिए शुभकामनाएं देकर मेरा और मेरे परिजनों को ढाढस बंधाया उन सभी का ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूं। डॉक्टर्स की सलाह पर अभी कुछ और दिनों तक होम आइसोलेशन में रहूंगा।’

2 अगस्त को कोरोना रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव

अमित शाह मेदांता अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव होने के बाद 2 अगस्त को भर्ती हुए थे। शाह के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद आम लोगों से लेकर बड़ी हस्तियों ने उनके जल्द ठीक होने की कामना किया था। 12 दिन बाद यानी 14 अगस्त को अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

ये भी पढ़े…

भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा- अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, गृह मंत्रालय बोला- अब तक जांच नहीं हुई

गृहमंत्री अमित शाह पाए गए कोरोना पॉजिटिव, मेदांता अस्पताल में भर्ती

सोनिया गांधी बोलीं- दिल्ली में खराब हालात के लिए अमित शाह जिम्मेदार, दें इस्तीफा

Related posts