उन्नाव केस : प्रेम प्रस्ताव नहीं किया स्वीकार तो लंबू ने कीटनाशक पिलाकर कर दी हत्या, अब बोला- गलती हो गई

चैतन्य भारत न्यूज

उत्तर प्रदेश के उन्नाव के असोहा थाना क्षेत्र की दो किशोरियों की संदिग्ध मौत के मामले में यूपी पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। किशोरियों की मौत का कारण बना शख्स का एकतरफा प्रेम। तीनों किशोरियों को जहर खिलाया गया था। पुलिस ने जहर देने वाले दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रेम के प्रस्ताव पर इनकार की खुन्नस के चलते आरोपी विनय कुमार उर्फ लंबू ने एक नाबालिग साथी की मदद से खेत में पहले तीनों लड़कियों को चिप्स खिलाई फिर जहरीला पानी पिला दिया। जानकारी के अनुसार, 14 फरवरी को वेलेंटाइन-डे पर आरोपी ने खेत में किशोरी से मुलाकात की और उसे फूल देकर प्रपोज किया। जब लड़की ने उसका प्रस्ताव ठुकरा दिया और वहां से चली गई तो वह आग बबूला हो गया और उसकी हत्या की योजना बना डाली।

पुलिस की पकड़ में आने के बाद आरोपी विनय गुनाह कबूलकर रोया और अपनी करनी पर पछताया भी। उसने कहा कि उन दोनों को जान से मारने का उसका कोई इरादा नहीं था। नमकीन खाने के बाद दोनों ने पानी मांगा तो सच उजागर होने के डर से वह मना नहीं कर सका। उसने पानी मांगने पर जहरीले पानी की बोतल पकड़ा दी। लड़की ने पानी पीया और साथ की दोनों साथियों को भी पिलाया। कुछ देर बाद तीनों को लड़खड़ाता देख पास ही सरसों के खेत में डालकर दोनों भाग निकले। जहां दो लड़कियों की मौत हो गई। जबकि एक का इलाज कानपूर में चल रहा है।

स्वॉट टीम प्रभारी गौरव कुमार ने बताया कि नाबालिग सह आरोपी को राहत दिलाने का विश्वास दिलाया तो उसने विनय की करतूत उजागर कर दी। आरोपी विनय की कॉल डिटेल से पता चला है कि उसका कई अन्य युवतियों से भी संपर्क था। घटना के समय उसके मोबाइल की लोकेशन उसी खेत की पाई गई जहां दोनों किशोरियाें के शव मिले हैं। पुलिस ने लंबू और उसके नाबालिग साथी गिरफ्तार कर लिया है।

Related posts